गर्भवती महिला से गैंगरेप, हाथ पैर बांध निर्वस्त्र छोड़ गए

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में हैवानियत को भी शर्मसार कर दे ऐसी घटना सामने आई है. यहाँ शौच के लिए गई एक गर्भवती महिला को बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. महिला की हालत बिगड़ने पर बदमाश उसके हाथ पैर बांधकर उसे निर्वस्त्र ही छोड़कर भाग गए. महिला की स्थिति अब भी गंभीर बनी हुई है. उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

उझानी थाना क्षेत्र के कछला गांव में शुक्रवार तड़के शौच के लिए अपने घर के पास बने पशुशाला में गई महिला को कुछ बदमाश बंधक बनाकर ले गए और उसके साथ बारी-बारी से रेप किया. इस बीच जब महिला बहुत देर तक घर नहीं लौटी तो चिंतित परिजन उसे ढूँढने निकले. बहुत देर तक तलाश करने के बाद परिजनों को महिला निर्वस्त्र हालत में एक सरसों के खेत में पड़ी मिली. उसके हाथ पैर बंधे हुए थे और वह बेहोंश थी.

परिजन तुरंत उसे सीएचसी उझानी ले गए. वहाँ पहले तो डॉक्टरों ने इलाज करने से मना कर दिया. लेकिन मीडिया के दबाव के बाद महिला का इलाज शरू किया गया. डॉक्टरों ने महिला की गंभीर हालत देखते हुए उसे जिला महिला अस्पताल रेफर कर दिया. वारदात के कई घंटों बाद भी उझानी थाना पुलिस को इसकी जानकारी हुई. जिसके बाद सीओ उझानी सहित एसपी सिटी भी महिला अस्पताल पहुंचे. दुखद है कि खुले में शौच के लिए जाने वाली महिलाएं अक्सर ऐसे अपराधों का शिकार बन जाती हैं, लेकिन लोग तब भी कुछ सबक नहीं लेते.  

घर में घुसकर महिला की हत्या, बेटे को ज़िंदा जलाया

घर में घुसकर लूट, गोलीबारी और नाबालिगों का अपहरण

अगवा किए गए छात्र का शव बरामद

Most Popular

- Sponsored Advert -