नहीं देख सका गर्लफ्रेंड का गैंगरेप, कर ली आत्महत्या

Sep 14 2018 05:30 PM
नहीं देख सका गर्लफ्रेंड का गैंगरेप, कर ली आत्महत्या

काफी लम्बे समय से एक 19 साल के लड़के की आत्महत्या का कारण जानने के लिए उसका परिवार और पुलिस कोशिश में लगी तहि और अब आखिरकार उसकी आत्महत्या के राज से पर्दा हट ही गया. इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक नाबालिग लड़की छत्तीसगढ़ के कोरबा स्थित पुलिस स्टेशन में गई और यह बताया कि लड़के ने आत्महत्या क्यों की.

लड़की ने बताया कि लड़के ने इसलिए की क्योंकि उसका सामूहिक दुष्कर्म हुआ था और लड़के को यह देखने के लिए मजबूर किया गया था. लड़की के बयान को आधार बनाकर पुलिस ने संदिग्ध इश्वर दास और खेम कंवर नाम के दो युवकों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है. एसडीओपी संदीप मित्तल को लड़की ने बताया, '1 सितंबर की शाम को लड़की बाजार से घर लौट रही थी और तभी उसे 19 साल का लड़का दिखा जो अलग दिशा में चल रहा था. चूंकि सड़क वीरान थी उसने लड़की को घर छोड़ने की बात कही. वहीं दास और कंवर बाइक से गुजर रहे थे, जब उन्होंने टीनेजर्स को देखा तो उन्हें बहुत बुरी तरह टोका और उसके बाद उन्हें गाली दी और उनके मोबाइल छीनकर लड़के की पिटाई करनी शुरू कर दी'.

अधिकारी ने यह भी बताया कि, 'डरी हुई लड़की गांव की तरफ मदद के लिए भागी लेकिन दोनों ने उसका पीछा किया और उसे घसीटकर वहां लाए जहां लड़के के शरीर से खून निकल रहा था और वह बमुश्किल होश में था. इसके बाद दास और कंवर ने बारी-बारी से लड़की का बलात्कार किया. बलात्कार के दौरान वह लड़के को मारते रहे और उसे लड़की के साथ हो रहे बलात्कार को जबरन दिखाया भी गया , इन सबको देखने के बाद लड़को ने आत्महत्या कर ली, क्योंकि वह लड़की को बचा नहीं पाया.

खबरें और भी

राष्ट्रपति से सम्मानित लड़की के साथ गैंगरेप, फौजी भी हैं शामिल

शादी का रिश्ता लेकर आये युवक की पीट-पीटकर हत्या

हैवानियत,13 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार