गर्भवती महिला से गैंगरेप

दिल्ली: इतने कड़े कानून के बाद भी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक गर्भवती महिला के साथ दरिंदगी की घिनौनी घटना सामने आई है. पुलिस के मुताबिक, नियमित जांच कराकर लौट रही 23 वर्षीय गर्भवती महिला को नशीला पेय पिलाकर ऑटो ड्राइवर ने अपने साथियों के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया.

जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि यह दर्दनाक घटना गुरुग्राम के मानेसर इलाके में 21 मई को घटी थी. घटना के चार दिन बाद पीड़िता अपने पति के साथ मानेसर महिला पुलिस थाने पहुंची और अपने साथ हुई इस घटना  की शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने बताया कि अज्ञात ऑटो ड्राइवर और उसके दो साथियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश जारी है. पुलिस द्वारा पीड़िता का मेडिकल करवाया गया, जिसमें रेप की बात सामने आई  है. साथ ही डॉक्टर ने बताया कि पीड़िता के गर्भ को कोई नुकसान नहीं हुआ है. दिल्ली शहर में आए दिन ऐसे अपराध होते रहते है. अब शायद लोगों की मानशिकता भी खराब हो चुकी है. जो लोग इस तरह की घिनौनी घटनाओं को अंजाम दे रहे है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता का परिवार बिहार का रहने वाला है और वह मानेसर में अपने पति के साथ रहती है. उनका एक बेटा भी है.

दिल्ली में जिम में घुसकर युवक को मारी गोली

उत्तरप्रदेश में गुंडों पर पुलिस की सख़्ती बरक़रार

यूपी में नाबालिग से किया गया गैंगरेप

 

Most Popular

- Sponsored Advert -