नर्स के साथ गैंगरेप और लूट
नर्स के साथ गैंगरेप और लूट
Share:

उत्तरप्रदेश में रोज़ाना गैंगरेप की घटना सामने आ रही है. अब एक नर्स के साथ सामूहिक दुष्कर्म और लूट की वारदात की खबर सामने आई है.

बुधवार रात रात नौ बजे उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज में ड्यूटी खत्म करके नर्स अपने घर जाते हुए मोबाइल पर बात कर रही थी. तभी पीछे से तीन बदमाशों ने उसको दबोचकर, मारपीट करके मोबाइल और रुपये लूट लिए. इसी दौरान एक बदमाश ने महिला का फायदा उठाने की बात कही. इसके बाद तीनों बदमाश महिला को खींचकर झाड़ियों में ले गये और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

घटना के बाद पीड़िता बेहोंश हो गई तो उसे झाड़ियों में वैसे ही छोड़कर तीनों बदमाश फरार हो गए. पीड़िता ने घर पहुंचकर पति को वारदात के बारे में बताया. उसके बाद दोनों ने बुधवार देर रात बारादरी थाने पर शिकायत दर्ज की. गुरुवार को बारादरी क्षेत्र के बदमाशों का डोजियर पीड़िता को दिखाया गया, जिसमें से तीन बदमाशों की पीड़िता ने शिनाख्त की. इसके बाद तुरंत हरकत में आते हुए पुलिस ने सौ फुटा रोड पर रहने वाले जीतू कश्यप सहित तीन बदमाशों को हिरासत में ले लिया. पीड़िता ने उनकी पहचान कर ली है. फिलहाल बदमाशों से पूछताछ जारी है.

साढ़े चार साल के बच्चे ने किया रेप

एडिशनल एसपी ने किया महिला कांस्टेबल का यौन उत्पीड़न

व्यापम : मेडिकल सीटें बेचने का फर्जीवाड़ा सामने आया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -