हरियाणा में गैंग रेप, पीड़िता ने की खुदखुशी

गुड़गांव: रेप की एक और वारदात में हरियाणा के मेवात जिले में एक सोलह साल की मासूम लड़की का दामन दागदार हुआ जिसके बाद उसने खुदखुशी कर ली. घटना रविवार रात की है. 12 वी की छात्रा के साथ 8 लोगों ने अगवा कर दुष्कर्म किया . बाद में पीड़िता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. सोहना के करीब नूह के खोर बोसाई गांव की 12वीं क्लास की छात्रा के साथ जब ये हादसा हुआ तब उसके माता-पिता रिश्तेदार के यहां गए हुए थे, वह घर पर अकेली थी.

पुलिस के मुताबिक, उसी गांव के आठ आदमी दो बाइक और एक कार पर आए. वे लोग लड़की को जबरन उठाकर ले गए. लड़की का गैंग रेप करके उनलोगों ने पीड़िता को सोमवार की सुबह में उसके घर के बाहर छोड़ दिया. पुलिस के मुताबिक, रविवार को करीब 12 बजे आरोपियों ने लड़की का अपहरण कर लिया और सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ बलात्कर किया. सोमवार को लड़की के एक चचेरे भाई ने उसे घर के बाहर पाया जहां आरोपी उसे छोड़ गए थे. भाई ने पीड़िता की मदद की और उसके माता-पिता को फोन किया. बाद में लड़की के परिवार और कुछ आरोपियों के बीच झगड़ा हो गया. इसके बाद लड़की के पिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई और अपहरण एवं रेप का मामला दर्ज किया गया. 


पुलिस ने बताया कि सभी आठों आरोपियों की पहचान हो गई है और उनके खिलाफ रेप, अपहरण और आत्महत्या के लिए उकसाने एवं पोक्सो ऐक्ट की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. लेकिन रिपोर्ट लिखने के समय तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है. 

दिल्ली में युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

झारखण्ड: माओवादियों का शिकार हुआ एक और निर्दोष

नशेड़ी पति ने पत्नी को मार ज़मीन में दफ़नाया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -