बॉलीवुड के इस मशहूर डांसर को मिली जान से मारने की धमकी

बॉलीवुड के इस मशहूर डांसर को मिली जान से मारने की धमकी

इंडस्ट्री में बेहतरीन कोरियोग्राफर में शुमार गणेश आचार्य अपनी डांस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अपना हेवी वजन होने के कारण भी उन्होंने कई बेहतरीन एक्टर — एक्ट्रेसेस को डांस​ सिखाया है। गणेश आचार्य करीब 2 दशक से इस इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। गणेश कि कभी भी किसी से विवाद को लेकर कोई बात सामने नहीं आई लेकिन हाल ही में उन्हें जान से मारने की धमकी मिली हैं। जिसे लेकर उन्होंने खुलासा किया है कि कौन उन्हें मार सकता है। 

सिलाई-बुनाई के बाद अब मोदक बनाएंगे वरुण अनुष्का

गणेश आचार्य ने जान की धमकी मिलते ही मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल मामला यह था कि वह उन डांसर्स को सपोर्ट कर रहे थे जो फेडरेशन के खिलाफ फीस और भत्ता नहीं दिए जाने पर प्रोटेस्ट कर रहे थे। उन्होंने फेडरेशन आॅफ सिने आर्टिस्ट एसोसिशन के दो लोगों पर आरोप लगाया है। उन आरोपी के नाम अभी सामने नहीं आए है। 

KBC 10 : रेलवे कर्मचारी नहीं बता पाया PNR का फुलफॉर्म

गौरतलब है कि गणेश का कभी 200 किलो वजन था जिसे उन्होंने आखिरकार कम कर लिया। गणेश ने पिछले साल फैट टू फिट लुक मे आकर सबको चौंका दिया था। उन्होंने अपना 85 किलो वजन कम किया है। गणेश ने मीडिया को बताया था कि जब मेरा वजन 200 किलो था तब भी मैं डांस करता था लेकिन अब मैं और डबल एनर्जी के साथ में डांस करता हूं। 

बॉलीवुड अपडेट्स

अपने को-स्टार के साथ हवा में उड़ती हुईं नजर आईं परिणीति

भोजपुरी सिनेमा में दिखेगा अनिल कपूर का 'नायक' अवतार, यह स्टार निभाएगा किरदार

होने वाले पति के संग विदेश में मजे ले रहीं प्रियंका चोपड़ा

?