गणेश चतुर्थी पर इस तरह सजकर खूबसूरत दिख सकती हैं आप
गणेश चतुर्थी पर इस तरह सजकर खूबसूरत दिख सकती हैं आप
Share:

गणेश चतुर्थी का पर्व जल्द ही आने वाला है। इस पर्व को इस साल 10 सितंबर को मनाया जाने वाला है। ऐसे में इस दिन लड़कियां बहुत स्टाइलिश दिखने के लिए सितारों से फैशन आइडिया लेने लगी हैं। अब आज हम भी आपको कुछ फैशन आइडिया देने जा रहे हैं जिससे आप गणेश चतुर्थी के दिन खुद को सुंदर दिखा सकती हैं। 

एवरग्रीन साड़ी - साड़ी तो महिलाएं हर पर्व पर पहनती हैं क्योंकि यह कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होती। ध्यान रहे साड़ी पहने तो वह मैटीरियल लाइट हो तो ज्यूलरी हैवी रखें और अगर साड़ी भारी हो तो हल्की ज्यूलरी पहने। इसी के साथ आप गजरे के साथ अपने लुक को पूरा करें।

शॉर्ट कुर्ती के साथ सलवार - शॉर्ट कुर्ती और सलवार आजकल फैशन में है। आप गोल्डन कलर या जरी वर्क के साथ कुर्ती पहन सकती है। वहीँ इसे खास बनाने के लिए गोल्डन कलर का ज्यादा इस्तेमाल किया जा सकता है। अगर डार्क कलर चुनेंगी तो अच्छा होगा।

लहंगा चोली - लहंगा चोली आप पहन सकती है। लेकिन कोशिश करें फैब्रिक और कलर हल्का हो। इसी के साथ छोटे प्रिंट के साथ शिफॉन फ्रैब्रिक चुनें और पेस्टल कलर्स को प्रिफरेंस दें।

शरारा विद सूट - सिंपल गेटअप चाहती हैं तो शरारा के साथ शॉर्ट कुर्ता पहन सकती हैं। इसमें एंब्रॉयडरी होगी तो लुक और अच्छा आएगा। 

दिल्ली NCR में बच्चों में फ़ैल रहा वायरल बुखार

रणवीर सिंह के लुक ने एक बार फिर फैंस को किया हैरान, चर्चा में नया हेयर स्टाइल

भारतीय क्रिकेट टीम के वो 5 मशहूर खिलाड़ी जिनका हुआ तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -