बड़े ही अनोखे अंदाज़ में इन सेलेब्रिटी ने दी गणपति बाप्पा की जन्मदिन की बधाईयां
बड़े ही अनोखे अंदाज़ में इन सेलेब्रिटी ने दी गणपति बाप्पा की जन्मदिन की बधाईयां
Share:

गणपति बप्पा मोरया! ' भगवान गणेश ने शांति, खुशी और चारों ओर सकारात्मकता फैलाने के लिए हर किसी ने भगवान श्री गणेश का जाप शुरू कर दिया है. आज (22 अगस्त, 2020) 10 दिवसीय गणेश चतुर्थी उत्सव की शुरुआत होती है, और भगवान गणेश के भक्तों ने खुले हाथों और मुस्कुराते हुए उनका स्वागत किया है. देश में कोरोनोवायरस संकट के बावजूद, उत्सव की जीवंता और भावना सभी के बीच उच्च है, और हर कोई हर दूसरे वर्ष की तरह शुभ अवसर का जश्न मनाने के लिए सभी नियमों के सुरक्षा नियमों का पालन करना सुनिश्चित कर रहा है.

इस पुण्य अवसर पर, भारतीय टेलीविजन उद्योग की कई हस्तियों ने अपने गणेश उत्सव 2020 के उत्सवों की झलक देने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया, और प्रशंसकों को हार्दिक शुभकामनाएँ भी दीं. जबकि कुछ बप्पा को घर ले आए हैं, दूसरों ने अपनी गणेश प्रतिमाएं बनाई हैं और पर्यावरण के अनुकूल समारोहों के बारे में जागरूकता फैलाने का काम किया है. एथनिक खूबसूरत एथनिक आउटफिट्स में ड्रेसिंग से लेकर अपने घरों को सजाने के लिए, रीमेकिंग मोदक या मिठाइयों से लेकर आशीर्वाद मांगने और पूजा करने तक, तिनसेलविले के अभिनेताओं ने पूरे जोश और उत्साह के साथ गन्नू बप्पा का स्वागत किया है.

सुरभि ज्योति, सिद्धार्थ निगम, करणवीर बोहरा, अनीता हसनंदानी, अर्जुन बिजलानी, काम्या पंजाबी, देवोलेना भट्टाचार्जी, एकता कपूर, शेफाली जरीवाला, करिश्मा तन्ना, अविनाश मुखर्जी और कई अन्य लोगों ने तेलुगु दुनिया की तस्वीरें साझा की होंगी. सबसे बहुप्रतीक्षित भारतीय त्योहारों में से एक गणेश विसर्जन नामक मूर्ति के अंतिम विसर्जन के साथ संपन्न होता है. खैर, गणेश चतुर्थी 2020 निश्चित रूप से अलग है, लेकिन भगवान गणेश में प्यार, स्नेह, विश्वास और विश्वास हमेशा के लिए एक ही रहेगा.

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aap har jagah ho ... #goa #ganeshchaturthi2020 #mybappa #ganpatibappamorya

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -