इस टीवी एक्टर ने अपने घर पर किया ईको फ्रेंडली गणेश का स्वागत
इस टीवी एक्टर ने अपने घर पर किया ईको फ्रेंडली गणेश का स्वागत
Share:

आज पूरे देश भर में गणेश चतुर्थी का त्यौहार मनाया जा रहा है. आप सभी जानते ही हैं कि इस साल गणेश प्रतिमा की स्थापना 2 सितंबर यानी आज हो रही है. वहीं 'गणपति बप्पा’ के आगमन के साथ ही हर जगह 'गणपति बप्पा मोरया' के जयकारे सुनाई देने शुरू हो चुके हैं और आम लोगों की तरह बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी अपने घर पर गणेश जी का धूम से स्वागत करते है.

वहीं इस बार हर बार की तरह टीवी एक्टर राकेश बापट ने अपने घर पर 'गणपति बप्पा’ का वेलकम किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल सामने आई ताजा तस्वीरों में राकेश बापट खुद 'गणपति बप्पा’ की मूर्ति बना रहे हैं और वह बहुत खुश नजर आ रहे हैं. वैसे ईको फ्रेंडली प्रतिमाओं को बढ़ावा देने के लिए टीवी एक्टर राकेश बापट की ये छोटी सी पहल है और राकेश बापट  ने अपने हाथों से मूर्ति बनाने के साथ ही कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं.

वहीं टीवी एक्टर राकेश बापट कई सालों से अपने घर पर गणेश जी की स्थापना कर रहे हैं जो आप जानते ही होंगे. आपको बता दें कि बीते दिनों से राकेश बापट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है क्योंकि 7 साल एक साथ रहने के बाद वो अपनी पत्नी रिद्धि डोगरा से अलग हो चुके हैं.

नायरा के सामने वेदिका संग इंटिमेट होगा कार्तिक, कैरव को पता चल जाएगी सारी सच्चाई...

गणपति उत्सव की धूम में जरूर बजाए यह पॉपुलर सांग्स

शिल्पा शेट्टी से लेकर विवेक तक सेलेब्स अपने घर धूम धाम से लाये 'गणपति बप्पा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -