गणपति बप्पा के आगमन के लिए इस तरह सजा है मुकेश अंबानी का घर
गणपति बप्पा के आगमन के लिए इस तरह सजा है मुकेश अंबानी का घर
Share:

आज गणेश चतुर्थी है और इसकी तैयारियां बहुत पहले से चल रहीं थीं. ऐसे में बॉलीवुड सितारों समेत तमाम हस्तियां गणपति की मूर्ति की स्थापना करने में व्यस्त हैं और ऐसे में अम्बानी परिवार कैसे पीछे रह सकता है. जी हाँ, वहीं गणेश चतुर्थी से पहले सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार की पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही थीं जो आप यहाँ देख सकते हैं इन तस्वीरों में पूरा परिवार गणेशोत्सव मना रहा है. वहीं अब नीता अम्बानी के घर के डेकोरेशन का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वैसे पिछले साल गणेश चतुर्थी के मौके पर नीता अंबानी बहू श्लोका मेहता के साथ थिरकती नजर आईं और इस दौरान नीता अंबानी ने गुलाबी रंग का कुर्ता और हरे रंग का दुपट्टा ले रखा है. इसी के साथ श्लोका मेहता ने हल्के गुलाबी रंग का कुर्ता पहना है. आपको बता दें कि यह सारी तस्वीरें अंबानी के घर एंटीलिया की हैं जहां हर साल गणेश पूजन भव्य तरीके से होता है. ऐसे में हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि अंबानी के घर की रौनक इस दौरान किसी महल से कम नहीं होती है और इस बार भी कुछ ऐसा ही नजारा है.

वहीं एक अन्य तस्वीर में नीता अंबानी बेटी ईशा अंबानी के साथ हैं और यह साल 2017 की तस्वीर है जिसमें गणपति विसर्जन के दौरान दोनों बैठे हुए, पीछे श्लोका मेहता भी नजर आ रही हैं. इसी के साथ श्लोका मेहता अंबानी परिवार के साथ हैं और मुकेश अंबानी की मां कोकिला बेन अंबानी भी हैं. वहीं अब उनके घर के इस साल के डेकोरेशन के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिन्हे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

फेस्टिव सीजन में कुछ नया चाहती हैं तो फॉलो करें जेनेलिया का मॉडर्न साड़ी लुक

श्रद्धा कपूर के विराजे गणपति बाप्पा, शेयर की कुछ पुरानी यादें

रेमो डिसूजा की पत्नी को देख हैरान हुए फैंस, शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन ने दहलाया दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -