सलमान के घर पधारे गणपति बप्पा, धूमधाम से हुआ सेलिब्रेशन

सलमान के घर पधारे गणपति बप्पा, धूमधाम से हुआ सेलिब्रेशन

गणेश चतुर्थी के अवसर पर आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी गणेश चर्तुर्थी का जश्न मनाते हैं. बी टाउन में तो सबसे खास सेलिब्रेशन सलमान खान के घर होता है. हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान के घर गणेश जी की प्रतिमा स्थापित की गई है. हाल ही में सोशल मीडिया पर दबंग खान के घर के गणेश चतुर्थी की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. सलमान की बहन अलवीरा और अर्पिता शर्मा खान अपने घर पर गणपति लेकर आए और उन्हें विराजित किया.

सलमान की दोनों बहनें बड़े ही धूमधाम से भगवान गणेश को अपने घर लाई हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं अर्पिता के हाथों में गणेश जी की प्रतिमा दिखाई दें रहीं हैं और उनकी बहन अलवीरा भी साथ में ही चल रहीं है. सलमान हर बार ही अपने घर पर गणेश जी विराजित करते हैं और इस बार उनकी बहनों ने अपने भाई को फॉलो करते हुए भगवान गणेश को विराजित किया. सोशल मीडिया पर सलमान के घर की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रहीं है. हालंकि इस दौरान सलमान कही भी नजर नहीं आए.

आपको बता दें सलमान खान एक डर के कारण हर साल ही अपने घर गणेश जी की मूर्ति स्थापित करवाते हैं. दरअसल 2016 में सलमान खान ने अपनी फिल्म 'ट्यूब लाइट' की शूटिंग के चक्कर में गणेश पूजा मिस कर दी थी और इसके बाद उनकी ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर इतनी बुरी फ्लॉप हुईं थी कि किसी को भी इसकी उम्मीद नहीं थी. इस फिल्म के फ्लॉप होने के कारण सलमान को अपनी फिल्म के ड‍िस्‍ट्रीब्‍यूटर्स के पैसे तक लौटाने पड़ गए थे. इस डर से सलमान हर साल ही अपने बिजी शेड्यूल में से वक्त निकालकर गणेश पूजा तो करते ही हैं.

तो इस वजह से सलमान के घर इस बार गणेश पूजा होगी बेहद ख़ास

गणेश स्थापना के लिए सलमान के घर नए मेहमान को न्यौता

बी टाउन में शुरू हुई गणपति की धूम, सेलेब्स ने ऐसा किया भगवान गणेश का स्वागत