आलिया-वरुण ने 'भिकारी' के म्यूजिक लॉन्च पर मचाया उत्पात
आलिया-वरुण ने 'भिकारी' के म्यूजिक लॉन्च पर मचाया उत्पात
Share:

अभिनेता वरुण धवन व आलिया भट्ट जिन्हे हम बॉलीवुड के बद्री व दुल्हनिया के नाम से भी जानते है उनकी पूर्व की सफलतम फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' में भी हमे इन दोनों का ही दमदार रोल देखने को मिला था. अभी वैसे भी यह दोनों ही कलाकार अपनी अपनी फिल्मो के चलते व्यस्त है परन्तु एक बार फिर से इन दोनों ही चुलबुले कलाकारों की मस्ती हमे देखने को मिली मौका था बॉलीवुड के दिग्गज कोरियॉग्रफर से निर्देशक बने गणेश आचार्य की मराठी फिल्म 'भिकारी' के ट्रेलर लॉन्चिंग का जहाँ पर हमे आलिया व वरुण का धमाल देखने को मिला.

जी हाँ बता दे कि, गणेश आचार्य की मराठी फिल्म 'भिकारी' का ट्रेलर लॉन्च के मोके पर अभिनेता वरुण और आलिया ने फिल्म की टीम से साथ गणेश वंदना की और फिल्म के एक गाने गणेश वंदना पर बिना रिहर्सल किए ही जमकर डांस भी किया. इस मौके पर वरुण ने कहा, 'मास्टर जी गणेश आचार्य को मैं बचपन से ही जानता हूं.

उनके सामने ही बड़ा हुआ हुआ हूं... तो आज थोड़ा इमोशनल हूं. मास्टर जी जो भी काम करते हैं वह दिल से करते हैं. उन्होंने मेरी एक फिल्म का गाना किया था जो गणेश वंदना ही थी. दूसरे लोग दिमाग लगाकर किसी गाने को कोरियॉग्राफ करते हैं लेकिन मास्टर जी गाने को दिल से बनाते हैं.' इस तरह से वरुण ने गणेश आचार्य  के बारे में खुलकर प्रशंसा की. 

Watch New Song : अक्षय ने भूमि को कहा, हंस मत पगली...

यह कौन छूमंतर शख्स है जिसके साथ नजर आई नव्या

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -