जब 200 इडली खाने के बाद भी भूखे रहते थे गणेश
जब 200 इडली खाने के बाद भी भूखे रहते थे गणेश
Share:

बॉलीवुड के कोरेओग्रफेर्स की लिस्ट में सबसे अच्छे माने जाने वाले गणेश आचार्य एक बार फिर से टीवी में एंट्री मार चुके हैं. हाल ही में पता चला है कि गणेश टीवी के एक डांसिंग शो 'सुपर डांसर' चैप्टर 2 में एंट्री ले रहे हैं. गणेश के इस शो के सेट में आते ही वहाँ के बच्चे ख़ुशी से झूम उठे, और गणेश ने भी उनके साथ मिलकर खूब मस्ती की. लेकिन गणेश को इस बात के बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि, उनके इस शो में आने से पहले उनकी बहन ने एक वीडियो के ज़रिये उनके बचपन की कई बातों को शो के सेट पर शेयर किया.

एक वीडियो में सभी दर्शक यह देख पाएंगे कि गणेश ने एक ईटिंग चैलेंज स्वीकारा है, जिसमे वह 200 इडली कहते नज़र आएंगे. वहीं जिस दोस्त ने उन्हें चैलेंज दिया, वह बस 20 इडली खाकर हार मान जायेंगे. इस चैलेंज के बाद गणेश ने आगे बताय कि एक समय में 200 सिर्फ उनका नाश्ता हुआ करती थी, लेकिन जबसे वज़न घटाना शुरू किया है तबसे उनकी खुराक भी काम हो चुकी है.

गणेश ने अपने विचारों को साझा करते हुए बताया कि, उनकी ज़िन्दगी में उन्होंने एक पड़ाव ऐसा भी देखा है जब उन्हें बिना खाना खाये सोना पढता था. लेकिन आज इतना नाम कमाने के बाद भी वो अपने पुराने घर जाते हैं, और वहाँ के अपने दोस्तों से मिलते हैं. गणेश ने शो के सेट पर शिल्पा शेट्टी, अनुराग बासु और गीता कपूर के साथ खूब मस्ती की और जमकर ठुमके मारे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में 'पैडमैन' के साथ दस्तक देगी ट्विंकल

600 सर्वश्रेष्ठ मौलिक ड्रेस डिज़ाइन के लिए मनीष को मिला सम्मान

शलोम बॉलीवुड में हिस्सा लेंगे नेतन्याहू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -