बोल्ड और सेक्स सीन से भरपूर है गंदी बात 2 का ट्रेलर, देखकर आ जाएगा पसीना

Apr 12 2019 06:40 PM
बोल्ड और सेक्स सीन से भरपूर है गंदी बात 2 का ट्रेलर, देखकर आ जाएगा पसीना

आप सभी ने 2018 की सबसे बोल्ड वेब सीरीज देखी ही होगी. ऐसे में अगर 2018 की बात की जाए तो इस फेहरिस्त में गंदी बात का नाम सबसे पहले आता है. ऐसे में साल 2019 की शुरुआत भी गंदी बात 2 के साथ हुई, जहां पर एक बार फिर से ऐसी कहानियों को दिखाया गया जो कि हमारे समाज में हैं, लेकिन जिन पर चर्चा करना कोई नहीं चाहता है. जी हाँ, इन सभी दबी हुई सनसनीखेज कहानियों को एकता कपूर ऑल्ट बालाजी के जरिए दिखा रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji) on

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि गंदी बात 2 में जहां इस बार लेस्बियन रोमांस से लेकर पैसे और हवश पर टिकी हुई कई कहानियां दिखाई गई. जी हाँ, गंदी बात 2 के इस स्पेशल एपिसोड में गुड़िया रानी की बदले की कहानी दिखाई जाएगी और इसमें एक खास बदले के लिए गुड़िया रानी की शादी की जाती है. अब आखिर क्या है इस गुड़िया रानी के बदले की कहानी ये तो सीरीज के रिलीज होने पर ही चलेगा. फिलहाल आप दिखे गन्दी बात 2 का ट्रेलर. इस स्पेशल एपिसोड का ये वीडियो रिलीज किया गया है और इस ट्रेलर में इस स्पेशल एपिसोड की खास झलक दिखाई गई है.

आप सभी को पता ही होगा कि गंदी बात के पहले और दूसरे पार्ट को बोल्ड होने के कारण दर्शकों के बीत अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी वहीं अब नए पार्ट को लेकर सभी एक्साइटेड हैं. वैसे इस बार सीरीज अपने पहले से भी ज्यादा बोल्ड अंदाज में वापस आ रही है और इसे ALT BALAJI पर आज से इसे देखा जा सकता है. तो आइए देखते हैं इस सीरीज का बेहद बोल्ड ट्रेलर.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने कहा 'ये रिश्ता क्या...' को अलविदा, सदमे में डूबे फैंस

अपनी नयी तस्वीर से मिलिंद सोमन की पत्नी ने बरपाया कहर

कपिल के शो में वरूण को मिली अपनी दुल्हन, आलिया बनी अनारकली