बोल्ड सीन की शूटिंग में बेहोश हुई एक्ट्रेस, वेंटिलेटर पर लड़ रहीं हैं ज़िंदगी की जंग
बोल्ड सीन की शूटिंग में बेहोश हुई एक्ट्रेस, वेंटिलेटर पर लड़ रहीं हैं ज़िंदगी की जंग
Share:

टीवी अदाकारा और वेब सीरीज गंदी बात में नजर आने वाली एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को आज सुबह बेहोश हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ उनकी हालत बेहद नाजुक थी और बीते दिन सुबह करीब 4.30 बजे अचानक एक वेब सीरीज की शूटिंग के वक्त अचानकर गहना वशिष्ठ बेहोश हो गई थी. खबर है कि इसके बाद उन्हें बेसुध हालत में ही मुंबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया और वो तभी से आई.सी.यू. में भर्ती हो गई हैं. इस मामले में गहना वशिष्ठ की हालत बेहद नाजुक है बताई है और डॉक्टर्स की मानें तो इस वक्त जिंदगी की लड़ाई लड़ रही है.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक उनकी हालत काफी सीरियस है और उन्हें वेंटिलेटर और दूसरी लाइफ सेविंग मशीन्स पर रखा गया है. अब अगर स्पॉटबॉयई की एक रिपोर्ट की बात करें तो डॉक्टर्स ने गहना वशिष्ठ की स्थिति काफी गंभीर बताई है और डॉक्टर्स ने बताया है, 'वो ट्रीटमेंट पर अच्छे से रिस्पॉन्ड नहीं कर रही है और उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है. हमने उन्हें वेंटिलेटर पर रखा है ताकि उन्हें सही तरह से ऑक्सीजन मिलती रही. आप उनकी हालत को अभी बहुत गंभीर कह सकते हैं लेकिन वो हमारी निगरानी है.' इस मामले में अस्पताल के डॉक्टर प्रणव काबरा ने ये जानकारी एक रिपोर्टर को दी है पर रिपोर्ट की मानें तो एक बोल्ड सीन की शूटिंग के चलते गहना वशिष्ट ने बीते 36 घंटे से कुछ नहीं खाया था और वो डायबिटीज की मरीज थी और उन्होंने कुछ भी हेल्थी न्यूट्रिशन वाला नहीं खाया था.

इसी के साथ डॉक्टर्स ने बताया, 'हमें जो अभी तक जानाकरी मिली है गहना वशिष्ट बीते 48 घंटे से शूट कर रही थी और वो भी बिना कुछ हेल्थी खाए. उन्हें आईसीयू में भर्ती करा दिया गया है और हम कुछ टेस्ट कर रहे है. वो शुगर की मरीज थी औऱ उनका शुगर लेवल काफी ज्यादा था जबकि बीपी काफी कम था. हम अभी कुछ नहीं कह सकते और हमें टेस्ट्स का इंतजार है. हमें बताया गया है कि वो सिर्फ एनर्जी ड्रिंक्स लेकर ही काम कर रही थी और कुछ दवाईयां भी शुगर के लिए ले रही थी. हम पक्के तौर पर नहीं कह सकते कि क्या ये दवाईयों का असर है जो उन्होंने ली. हमें टेस्ट्स का इंतजार करना होगा.'

सीरियल 'मधुबाला' के एक्टर गुंजन उतरेजा ने की शादी, टीवी की बड़ी हस्तियां पहुंची

इस कंटेस्टेंट को मिली इंडियन आइडल से शोहरत, बूट पॉलिश से करते थे गुजारा

वीकेंड के वार में घर से बेघर होगा यह कंटेस्टेंट, सबको लगेगा बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -