Gandii Baat 3 Teaser : फिर रिलीज़ हुआ एकता कपूर की सीरीज़ का बोल्ड टीज़र
Gandii Baat 3 Teaser : फिर रिलीज़ हुआ एकता कपूर की सीरीज़ का बोल्ड टीज़र
Share:

टीवी क्वीन एकता कपूर के डिजिटल प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'गंदी बात 3' लगातार चर्चा में बनी हुई है. ये एक एडल्ट सीरीज़ है जिसका टीज़र हाल ही में सामने आया है. गंदी बात 3 से सामने आया यह वीडियो भी बोल्डनेस की सारी हदें पार करता हुआ सेमी न्यूड और सेक्स सीन्स से भरा हुआ है. इसी के साथ बता दें, दी बात का सीजन 3 27 जुलाई शनिवार से ऑल्ट बालाजी एप पर प्रसारित किया जाएगा. 

बता दें, इससे पहले साल 2019 की शुरुआत में ही गंदी बात सीजन 2 लॉन्च किया गया था. जिसे खूब देखा और पसंद किया है. गंदी बात सीजन 3 में 4 अलग-अलग मचलती कहानियों को दिखाया जाएगा. वहीं गंदी बात 3 के इस टीजर वीडियो को ऑल्ट बालाजी के यूट्यूब चैनल पर ही रिलीज किया गया है. गंदी बात 3 के करीब 30 सेकेंड का यह टीजर वीडियों लोगों के अरमानों को जगाने के लिए काफी है. ये कहा जा सकता है कि ये बेहद ही बोल्ड टीज़र है जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

ट्रेलर की ही तरफ गंदी बात 3 के इस टीजर वीडियो की शुरुआत क्लीवेज और बोल्ड सीन से होती है. 30 सेकेंड के इस टीजर वीडियो में गंदी बात यानि सेक्स, बैडरूम सीन्स और सेमी न्यूड सीन्स की भरमार है. इसके पहले वाले सीजन को इसी लिए पसंद किया गया था जिसमें एडल्टनेस की सारी हदें पार हुई थी. 

Gandii Baat 3 Trailer : एकता कपूर की वेब सीरीज़ में हुई बोल्डनेस की सारी हदें पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -