वेब सीरीज 'गन्दी बात' के अब तक के छह गंदे पोस्टर्स
वेब सीरीज 'गन्दी बात' के अब तक के छह गंदे पोस्टर्स
Share:

सेक्स की कहानियों पर आधारित अब तक कोई शो नहीं आए हैं लेकिन कई ऐसी वेब सीरीज आ चुकी हैं जिनमे सेक्स की कहानियों को दिखाया गया हैं. अब जल्द ही एक शो ऐसा आने वाला हैं जहाँ सेक्स का मजा भरपूर नजर आने वाला हैं. जी हाँ, एकता कपूर द्वारा बनाई गई नई वेबसीरीज आने वाली हैं जिसे देखकर आप आनंदमय हो जाएंगे.

जी दरअसल में कुछ समय पहले ही इस वेब सीरीज का ट्रेलर लांच किया गया था जिसे देखने के बाद लोगों को समझ आ गया कि इस वेब सिरजी में क्या गन्दी बात दिखाई जाने वाली हैं. गन्दी बातें और गंदे दृश्य होने की वजह से इस वेब सीरीज का नाम भी गन्दी बात ही हैं.

कुछ समय से इस वेब सीरीज के कई पोस्टर्स लांच किए जा रहें हैं जो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. अब तक इस सीरीज के कुल छह पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं जो सभी बहुत ही गंदे टाइप के हैं और सभी में गन्दी बात जाहिर हो रही हैं.

इस वेब सीरीज का ट्रेलर भी सामने आ चुका हैं. आपको बता दें कि यह वेब सीरीज बोल्ड सीन्स से भरपूर हैं और इस वेब सीरीज को देखने में एक अलग ही मजा आने वाला हैं.

इस वेब सीरीज में डरावनी कहानियां होने के सतह ही देवर भाभी की और सेक्सी की कहानियां भी हैं. यह वेब सीरीज कल से शुरू हो चुकी हैं और इसके सभी पोस्टर्स को हमने ALTBalaji के इंस्टाग्राम अकाउंट से लिया हैं.

देखिए 'देवर-भाभी और सेक्स' की कहानियों पर आधारित 'गन्दी बात' वेब सीरीज का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -