अपने इस सीन के चलते यह अभिनेत्री बनीं गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जानें वाली एक्ट्रेस
अपने इस सीन के चलते यह अभिनेत्री बनीं गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जानें वाली एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को याद हो वेब सीरीज गन्दी बात में लेस्बियन बनने वाली एक्ट्रेस अन्वेशी जिन्हे लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है. जी हाँ, 'गंदी बात 2' में नजर आने अन्वेषी के सितारें आज के समय में बुलंदियों को छू रहे हैं. िस समय उनकी इस सीरीज की काफी चर्चा हो रही है साथ ही अंवेशी इस सीरीज से रातोंरात स्टार बन गई हैं. जी हाँ, हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार एक डेटा एनालिटिक्स एजेंसी की तरफ से शेयर किए गए नए आंकड़े अनुसार, अन्वेशी पिछले महीने में सबसे ज्यादा गूगल की जानी वाली शख्सियत बन गई हैं.

जी हाँ, खबरों के अनुसार अन्वेशी ने पिछले 25 दिनों में डेस्कटॉप पर 20 मिलियन सर्च इंप्रेशन को हासिल किया, जबकि मोबाइल फोन पर उन्हें 10 मिलियन बार खोजा गया था. यह वाकई काफी बड़ी संख्या है. आप सभी को बता दें कि अन्वेषी जैन अब सोशल मीडिया सनसनी भी बन गई हैं और सिर्फ एक महीने के अंतराल में अन्वेशी के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 18 हजार से बढ़कर 190 हजार हो गए और इतने कम समय में ऐसा होना काफी अजीब बात है.

आपको बता दें कि इस समय अभिनेत्री लोगों से मिल रही लोकप्रियता और प्यार का आनंद ले रही है और सभी को भा रहीं हैं. अन्वेशी इन दिनों बुलंदियों की ऊंचाइयों को छू रहीं हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद की जा रही है.

पैसों के लिए संबंध बना चुकी है यह एक्ट्रेस, आज भी आते हैं ऑफर लेकिन...

अपनी शादी की सभी रस्मों में मुस्कुराती रहीं लाडो 2 की पलक जैन

'निमकी मुखिया' के बब्बू सिंह बंधे शादी के बंधन में, तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -