गंधवानी टीआई पर लगा महिला को बंधक बना कर शादी रचाने का आरोप
गंधवानी टीआई पर लगा महिला को बंधक बना कर शादी रचाने का आरोप
Share:

गंधवानी: सरकारी क्वार्टर में युवती के साथ दूसरी शादी रचाने वाले गंधवानी टीआई को अब सस्पेंड कर दिया है. वही नरेश कुमार सूर्यवंशी के खिलाफ युवती के माता-पिता ने बंधक बनाकर मांग भरने का आरोप भी लगाया है. इसी के साथ टीआई पर कार्रवाई के लिए गंधवानी थाने में आवेदन भी दिया है. हालांकि मामले में काेई केस दर्ज नहीं हुआ है.

यदि पूरे मामले की बात की जाये तो टीआई दूसरी शादी रचाई की खबर उनकी पत्नी को पता चली तो वह अपने बेटे के साथ गंधवानी सरकारी क्वार्टर घर पहुंच गई. जब वह घर पहुंची तो वह महिला को देख कर भड़क उठी और महिला के साथ मारपीट करने लगी फिर क्या लोगों का जमावड़ा लग गया. अब इस मामले पर यह सामने आया कि महिला को टीआई ने बंधक बना कर रख रखा था. वही महिला के माता पिता का कहना है कि नरेश कुमार सूर्यवंशी महिला से जबरन शादी रचाने के लिए उसे बंधक बना रखा था.

महिला पक्ष की और से मामले में काेई केस दर्ज नहीं किया गया है. एसडीओपी करणसिंह रावत के मुताबिक पीड़ित पक्ष के बयान के पश्चात् ही कार्रवाई की जाएगी. वहीं पीड़िता ने कहा कि टीआई ने उसके साथ गलत काम भी किया है. इस पर एसपी का कहना है कि टीआई की विभागीय जांच की जाएगी. वही बर्खास्तगी तक की कार्रवाई हो सकती है. जांच में पीड़िता के बयान की पुष्टि होती है तो टीआई के खिलाफ दुष्कर्म की धाराएं लगाई जाएगी. हालही में  टीआई मंगलवार को युवती के साथ पकड़ा गया था और अब यह मामला प्रकाश में आया.

दर्दनाक हादसा: बस और ट्रक में भिड़ंत, 16 लोगों की मौके पर मौत अन्य घायल

निर्भया कांड: फिर टली केस की सुनवाई, माँ ने कहा- 'कोर्ट क्यों नहीं समझ रहा?...'

भीषण हादसा: मरीज को कार से ले जा रहे थे अस्पताल, डिवाइडर से टकराकर पलटी और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -