मुसलमानों को देश में रोककर गांधी ने की सबसे बड़ी गलती
मुसलमानों को देश में रोककर गांधी ने की सबसे बड़ी गलती
Share:

नई दिल्ली : हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में हिंदूवादी संगठन द्वारा मवेशी ले जाने की आशंका में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई. पहले ही दादरी कांड को लेकर नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर चालू है, वहीँ इस घटना ने मामले को तूल दे दिया है. हाल ही में इस घटना को लेकर साध्वी प्राची ने कहा कि, "सिरमौर की घटना एक्शन का रिएक्शन है. देश में हिन्दू गौ हत्या पर प्रतिबंध लगाने के लिए सख्त कानून बनना चाहिए है. पुराणों में भी लिखा है कि ऋषि मुनि फल खाकर जीवित रहते थे. मांस खाना हमारी संस्कृति में नहीं है, जो गौ मांस खाता है वह इंसान नहीं राक्षस है."

यही नहीं साध्वी प्राची ने गांय को हिंदुओं की आस्था का प्रतिक बताते हुए कहा कि, "देश में हिन्दू बहुसंख्यक है, लेकिन राजनैतिक दल वोट के लिए अल्पसंख्यकों को अपने सिर पर बैठा कर घूमते है. गाय हमारी आस्था से जुडी हुई है, अगर राजनैतिक दल कुछ नहीं करते तो फिर हिन्दुओं को अपनी माता की रक्षा के लिए आगे आना होगा."

दूसरी और साध्वी प्राची ने महात्मा गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि, "देश का बटवारा इस शर्त पर हुआ था कि मुसलमान पाकिस्तान में और हिन्दू भारत में रहेंगे, लेकिन महात्मा गांधी ने मुसलमानों को रोककर सबसे बड़ी गलती की और इसका खामियाजा आज देश का हिंदू भुगत रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -