अमित शाह को बड़े अंतर से चटाऊंगा धुल : कांग्रेस उम्मीदवार
अमित शाह को बड़े अंतर से चटाऊंगा धुल : कांग्रेस उम्मीदवार
Share:

गांधीनगर : भाजपा का गढ़ कही जाने वाली गुजरात की गांधीनगर लोकसभा सीट से इस बार भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ताल ठोंकने जा रहे हैं और उनके सामने कांग्रेस ने डॉ चतुर सिंह जवनजी चावड़ा को मैदान में उतारा है जो अभी गांधीनगर विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्‍व करते हैं. जहां अमित शाह लगातार प्रचार-पर्सार कर रहे हैं, तो वहीं कांग्रेस उम्मीदवार ने भी बागडोर संभाल ली है. 

हाल ही में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार चावड़ा ने कहा कि वो गांधीनगर से इसलिए चुनाव जीत जाएंगे क्‍योंकि पूरे गुजरात में शाह की नेगेटिव इमेज बनी हुई है और उन्‍होंने आगे बताया ची, “2014 में लालकृष्‍ण आडवाणी यहां से 4,22,000 मतों से जीते थे. जबकि फिर धीरे-धीरे यहां से 2017 विधानसभा चुनावों में जीत का अंतर घटकर 2,42,000 रह गया था. चावड़ा ने बताया कि हमे ऐसे वोटर्स पर मेहनत करनी है जो बीजेपी छोड़ कांग्रेस को वोट करें.

आगे डॉ चतुर सिंह जवनजी चावड़ा ने कहा कि मैं इन मतदाताओं का विश्‍वास जीतने को लेकर आश्‍वस्‍त हूं क्‍योकि गुजरात में अमित शाह की नकरात्‍मक छवि है. उन्होंने अमित की नकारात्मक छवि के वजह भी बता दी. उनके मुताबिक, आरक्षण आंदोलन के दौरान पटेल समुदाय के चौदह लोग मारे गए, इससे उन लोगों में गुस्‍सा बना हुआ है और इतना यही नहीं  गुजरात में किसान और यहां तक कि सरकारी कर्मचारी भी आंदोलन कर चुके हैं तो पूरा राज्‍य शाह के खिलाफ अब हो गया है. 

राफेल मामले पर मायावती ने साधा बीजेपी पर निशाना

कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, बोले- करीबियों के पास नोटों से भरे बक्से मिल रहे हैं

अमेठी में बहन प्रियंका संग राहुल ने दिखाई ताकत, रोड शो में सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब

सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -