मोदी के राज़ जानता है गांधी परिवार, इसलिए नहीं होगी कार्यवाई

नई दिल्ली : गांधी परिवार भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री और गुजरात राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के कई राज़ जानता है, जिसके कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस पर हमला नहीं करेंगे और न ही अगस्ता वेस्टलैंड मामले में गांधी परिवार के खिलाफ कोई कार्रवाई करेंगे। यह बात लिखी है दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि गांधी परिवार के पास मोदी जी के कुछ राज छुपे हुए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गांधी परिवार के विरूद्ध किसी तरह का कदम नहीं उठाते हैं। कांग्रेस और भाजपा दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। दोनों ही दल मिले हैं और ये मिलकर ही भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। इन दोनों दलों के बीच सांठगांठ हो चुकी है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के जंतर - मंतर पर प्रदर्शन कर कहा कि अगस्ता वेस्टलैंड मसले की जांच उनके द्वारा नहीं की जा रही है।

उनका कहना था कि यदि केंद्र भ्रष्टाचार निरोधक शाखा को दिल्ली सरकार के हवाले करता है तो वे यह दिखा देंगे कि इस तरह के मामलों की जांच कैसे की जाती है। उन्होंने सवाल किए कि पीएम मोदी जी केवल आरोप -प्रत्यारोप का खेल क्यों खेल रहे हैं वे सोनिया और अन्य कांग्रेसियों को पकड़ते क्यों नहीं हैं। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -