85 साल के दादा को एक स्टार की तरह पेश किया पोते ने...

Jan 28 2016 05:39 PM
85 साल के दादा को एक स्टार की तरह पेश किया पोते ने...

फ़ुज़ियान : आज हम एक ऐसे नौजवान का किस्सा बताने वाले है जिसने अपने दादा के लिए ऐसा कार्य किया है जो की आज के समय में कोई भी पोता अपने दादा के लिए नही करता है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस पोते ने अपने दादा के लिए जो किया वह आज की इस भागमभाग वाली लाइफ में कोई भी अपने दादा के लिए नही कर सकता है इस पोते ने यह कार्य करके युवाओं के लिए एक मिसाल पेश की है. इस तस्वीर में जो बुजुर्ग शख्स आपको दिखाई दे रहे है.

उनकी उम्र 85 साल है जो कि एक साधारण सी जिंदगी गुजारने वाला शख्स है जो साउथ चीन में फ़ुज़ियान प्रांत में अकेले ही अपने फार्म में रहते हैं और अपने खेतों की देखभाल करते हैं. उनके पोते जिसका नाम डिंग गुओलिएंग है वह एक फोटोग्राफर है इन्होने अपने दादा को मिलने के लिए बुलाया व उस वक्त उसने अपने दादा के इस लुक को पूरी तरह से चेंज करने की ठानी.

इस दौरान डिंग गुओलिएंग ने अपने दादा की बहुत सी शानदार तस्वीरें कैमरे में कैद की उसने अपने दादा के यह सारे ही फोटो एक प्रोफेशनल मॉडल की तरह खिंचवाए और फोटो खिंचाते समय वो हंसे नहीं. पोते डिंग गुओलिएंग ने आगे कहा कि में अपने दादाजी की ली हुई इन तस्वीरों के द्वारा यह संदेश लोगो को देना चाहता हु की सभी लोग अपने घर में रहने वाले बुजुर्गो का आदर व सम्मान करे तथा उन्हें कभी भी अकेला नहीं छोेड़े.

डिंग गुओलिएंग ने आगे कहा की जब मेरी दादी का निधन हुआ तो मेरे दादा अपने फार्म हाउस पर एकांत में रहने लगे थे व उन्होंने इस दौरान कभी भी अपना दुःख किसी के सामने नहीं आने दिया. उनकी इन तस्वीरों को देखकर परिजन भाव विभोर हो गए व उनकी आँखों से आंसू बहने लगे. तथा उनकी यह फोटो आजकल सोशल नेटवर्किंग साइट पर काफी वायरल हो रही है तथा लोगो के द्वारा इसे काफी पसंद किया जा रहा है.