शिल्पा करनी चाहती हैं हितेन से शादी, पर हितेन को पसंद है अर्शी
शिल्पा करनी चाहती हैं हितेन से शादी, पर हितेन को पसंद है अर्शी
Share:

बिग बॉस 11 के घर का वीकंड वार इस बार काफी धमाकेदार रहा. जहां एक ओर घर में फुकरे रिटर्न्स की टीम ने मस्ती की तो वहीं दूसरी ओर कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं हुआ. वहीं फैंस और सलमान खान की फेवरेट कंटेस्टेंट ओर जनता के दिलों में अपनी बेहतरीन जगह बाने वाली शिल्पा शिंदे से उनकी शादी और डेटिंग को लेकर सवाल किए गए जिसका जवाब कफी मजेदार रहा.

एक गेम के दौरान शि‍ल्पा से पूछा गया कि हितेन तेजवानी, विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा में से वो किसके साथ शादी करना चाहेंगी, किसके साथ अफेयर और किसे किल करना चाहेंगी? तो शि‍ल्पा ने कहा कि वो हितेन के साथ शादी करना चाहेंगी, विकास के साथ डेट और प्रियांक को जान से मारना चाहेंगी. दूसरी तरफ जब यही सवाल हितेन तेजवानी से सवाल पूछा गया तब इस सवाल का जवाब देते हुए हितेन ने कहा कि वो अर्शी से शादी करेंगे, शि‍ल्पा को डेट करेंगे और हिना को किल करना चाहेंगे.

हितेन और शि‍ल्पा को मौका मिला घरवालों को सजा देने का जिसमें हितेन ने आकाश को चुना तो शि‍ल्पा ने हिना से जमकर बदला लि‍या. इस हफ्ते घर से कोई भी बेघर नहीं हुआ लेकिन जब घरवालों से पूछा गया कि वो किसे नॉमिनेट करना चाहते हैं तो ज्यादातर लोगों ने लव त्यागी का नाम लिया. लव इस बात से काफी अपसेट हैं कि उनके दोस्तों ने भी उनका साथ नहीं दिया. वहीं नॉमिनेशन का लेकर सलमान खान की पहली च्वाइस आकाश ददलानी रहे. इस बात को सुनकर आकाश ने सलमान को काफी इंप्रेस करने की कोशि‍श की लेकिन इसका कोई असर सलमान पर नहीं पड़ा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss से निकलते ही अपने जलवे दिखाने लगी कंटेस्टेंट

सपना चौधरी को मिला बॉलीवुड में ब्रेक

हिना खान का रोना मात्र, बन गया सबकी हसी का पात्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -