तो इस महीने रिलीज़ होगा 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का रियूनियन एपिसोड

हॉलीवुड की दुनिया का सबसे हिट टीवी शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में बना हुआ है. दरअसल हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि गेम ऑफ थ्रोन्स शो के निर्माता इसके फाइनल सीजन के प्रीमियर के साथ ही दर्शकों को खुश करने के लिए एक रियूनियन एपिसोड लेकर आ रहे हैं. जी हाँ... और इसमें वे सभी कलाकार नजर आएंगे जो अब तक सीरीज का हिस्सा थे. इस खबर को सुनकर तो शो के फैंस बहुत खुश हो जाएंगे.

सूत्रों की माने तो एचबीओ चैनल ने इस विशेष एपिसोड की पुष्टि की है. लेकिन आपको बता दें इस शो का प्रसारण नेटवर्क पर नहीं होगा. जी हाँ... दरअसल यह सिर्फ संपूर्ण सीरीज के हिस्से के रूप में होम वीडियो बॉक्स सेट पर उपलब्ध होगा जो साथ में सभी आठों सीजन का पैकेज होगा. सुनने में ये भी आया है कि ये रियूनियन एपिसोड फाइनल सीजन की रिलीज के बाद ही जारी होगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक एपिसोड को आयरलैंड के बेलफास्ट में इस साल की शुरुआत में फिल्माया गया है. आपको बता दें अभिनेता शॉन बीन जो शो में नेड स्टार्क के किरदार से लोकप्रिय हुए और उन्होंने ही सबसे पहले दर्शकों के साथ ये खबर शेयर की है. उन्होंने कहा कि, "यह सीजन आठ के लिए था. इसलिए उन लोगों ने बेलफास्ट में इस बड़े शो के सारे किरदारों को एक साथ लाने का फैसला किया और ओ' ब्रायन ने उस शाम मेजबानी की." आपको बता दें शो का फाइनल सीजन अगले साल अप्रैल में रिलीज होगा.

आगई खबर, निक-प्रियंका की शादी में शामिल होंगे पीएम मोदी

कड़ी सुरक्षा के बाद भी इस साइट पर लीक हुई 2.0, निर्माता को हो सकता है भारी नुकसान

सलीम खान ने इन्हे समर्पित किया जीवन का सबसे खास अवॉर्ड

Most Popular

- Sponsored Advert -