एक्ट्रेस ने बेबाकी से दिया न्यूड सीन, कहा- 'नहीं है कोई अफ़सोस...'

हॉलीवुड के मशहूर टीवी चैनल एचबीओ पर प्रसारित होने वाली ड्रामा सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की इन दिनों एक बार फिर चर्चा हो रही है. बता दें अब तक इस सीरीज के 7 सीजन आ चुके है और अब जल्द ही इसका आठवा सीजन भी आने वाला है. गेम ऑफ थ्रोन्स' के सभी सीजन दर्शकों ने काफी पसंद किए हैं. हाल ही में 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के आखिरी सीजन का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया और यह खूब वायरल भी हुआ था.

बता दें इस शो में डेनेरियस टार्गेनियन का किरदार एक्ट्रेस एमिलिया क्लार्क निभा रहीं है. हाल ही में एमिलिया क्लार्क ने कहा है कि उन्हें GOT में न्यूड सीन्स करने का कोई अफसोस नहीं है. जी हां... इस बारे में उन्होंने कहा कि, 'लोग हमेशा मुझसे न्यूड सीन्स को लेकर सवाल करते हैं लेकिन मेरा जवाब है मैं कभी कुछ नहीं बदलूंगी. आपको वो सीन देखना ही था क्योंकि उसे समझाया नहीं जा सकता था.' हालांकि इस दुराण एमिलिया क्लार्क ने यह भी माना कि उन्हें चिंता थी कि इस शो में न्यूड दिखने के बाद उनकी छवि ऐसी ही बन जाएगी.

इस बारे में एमिलिया ने बताया कि, 'इसमें कोई सेक्स सीन नहीं था बस एक ऐसी महिला को न्यूड दिखाया गया था जो कि सशक्त है उसके कपड़े जल चुके हैं लेकिन बावजूद इसके मुझे ट्रोल किया गया.' एमिलिया क्लार्क ने इससे पहले शो को लेकर कहा था कि, 'मुझे लगता है कि यह चौंकाने वाला होगा. यह काफी शानदार और बड़ा होगा. यह सभी को जानना चाहिए. हमें इसे फिल्माने में काफी समय लगा था. इस शो के अंतिम सीजन को देखकर लोग हैरान रह जाएंगे.' जानकारी के लिए बता दें 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का आठवां और आखिरी सीजन 14 अप्रैल को रिलीज़ होगा.

प्रियंका चोपड़ा को मिली एक और बड़ी उपलब्धि, अमेरिका की इस लिस्ट में हुई शामिल

पत्नी प्रियंका के साथ गाना गाएंगे निक जोनस!

गिगी हदीद ने बदला अपना लुक, पहचानना हुआ मुश्किल

Most Popular

- Sponsored Advert -