'गेम ऑफ थ्रोन्स' : इस अदाकरा का बयान, इससे भी बेहतर मौत मिलनी थी

'गेम ऑफ थ्रोन्स' में सर्सी लैनिस्टर का किरदार निभा चुकी लीना हेडी ने टीवी शो में अपने किरदार के बारे में अपनी बात रखीं है. हाल ही में लीना ने कहा कि वो सर्सी के किरदार के लिए एक बेहतर मौत चाहती थीं और साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि गेम ऑफ थ्रोन्स का आठवां सीजन खत्म हो चुका है और जिसे इस सीरीज का आखिरी सीजन भी बताया जा रहा है.

आपको साथ ही हम इस बात से भी अवगत करा दें कि गेम ऑफ थ्रोन्स में सर्सी के किरदार की मौत काफी आम थी और इस पर लीना कहती है कि जितना बड़ा वो किरदार था उसको वैसी मौत नहीं मिल सकी. जानकारी के लिए बता दें कि सर्सी की मौत ड्रैग्नस के हमले के बाद मलबे के दबने से होती है. सर्सी की मदद करने और उसे मदर ऑफ ड्रैगन्स से बचाने के लिए उसका भाई और लवर जेमी बचाने के लिए आया था, हालांकि सफलता हाथ नहीं लगी. 

बता दें कि ऐसे में न सिर्फ सर्सी बल्कि जेमी की भी मौत मलबे के दबने से ही हो गई थी. साथ ही हम आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि गेम ऑफ थ्रोन्स पिछले 8 साल से जारी शो था और जो कि इस साल खत्म हो गया है. वहीं गेम ऑफ थ्रोन्स के आखिरी एपिसोड में खलीसी ने सर्सी की सेना को मार गिराया और जंग का अंत कर दिया था. इस सीजन ने दुनियाभर में एक ख़ास पहचान बनाई है. 

ऐवेंजर्स एंडगेम : अब भी आग उगल रही कमाई, लेकिन 'अवतार' को मात ना दे पाई

क्रिस प्रैट ने शेयर की शादी की फोटो, पत्नी के साथ इस अंदाज में आए नजर

एमआईबी इंटरनेशनल : कमाई पर लग सकता है ब्रेक, ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -