'गेम ऑफ थ्रोन्स' में इस अभिनेत्री ने दिए आपत्तिजनक सीन, कहा- मुझे मज़बूर किया गया...
'गेम ऑफ थ्रोन्स' में इस अभिनेत्री ने दिए आपत्तिजनक सीन, कहा- मुझे मज़बूर किया गया...
Share:

हॉलीवुड कि मोसत पॉपुलर एक्ट्रेस एमिलिया क्लार्क ने 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में डेनेरियस टार्गेनियन का किरदार निभाया है.वही इस सीरिज में एक विषय है जिसपर हमेशा चर्चा में रहती है. वह है  एमिलिया का आपत्तिजनक सीन. एमिलिया ने हमेशा से ही GOT में दिए आपत्तिजनक सीन्स पर बात की है. लेकिन क्या आप जानते हैं उन्होंने एक बार आपत्तिजनक सीन करने से मना कर दिया था लेकिन दबाव के बाद उन्हें ये सीन करना पड़ा.

मिली जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि एमिलिया ने हाल ही में बताया है- मुझसे कहा गया था कि आप या तो आप आपत्तिजनक सीन करें या फिर 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के फैंस को निराश करें. एमिलिया ने ये भी बताया कि पहले सीजन के समय आपत्तिजनक सीन करते हुए वह असहज हो गई थीं. हालांकि बाद में मैंने वो सीन करें.इससे पहले भी एमिलिया ने आपत्तिजनक सीन्स पर बात करते हुए कहा था- मुझे GOT में आपत्तिजनक सीन्स करने का कोई अफसोस नहीं है. लोग हमेशा मुझसे आपत्तिजनक सीन्स को लेकर सवाल करते हैं लेकिन मेरा जवाब है मैं कभी कुछ नहीं बदलूंगी. आपको वो सीन देखना ही था क्योंकि उसे समझाया नहीं जा सकता था. 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस बात का पता चला है कि 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का आठवां और आखिरी सीजन अप्रैल में प्रासरित किया गया था. सीजन आठ को  ‎Miguel Sapochnik, डेविड नटर और डी.बी. वैसिस जैसे शानदार डायरेक्टर्स ने डायरेक्ट किया है. बता दें कि दुनिया भर में 'गेम ऑफ थ्रोन्स' किसी भी दूसरी सीरीज से ज्यादा लोकप्रिय है. लेकिन आठवें सीजन को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया.

ग्लोबल स्टार से गुरु मंत्र पा रोमांचित हैं इंडी पॉप प्रिसेंज, ध्वनि ने बंधा सुरों का समां

इस गंभीर परेशानी ने 'सेलेना गोमेज़' को बना दिया लोगों के बीच मजाक

मॉडल बेला हदीद के बोल्ड अंदाज से नहीं हटा पाएंगे नजरें, सेक्सी बिकिनी ने ढहाया कहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -