'गेम ऑफ थ्रोन्स' के अभिनेता ने कोरोना वायरस  से जीती जंग
'गेम ऑफ थ्रोन्स' के अभिनेता ने कोरोना वायरस से जीती जंग
Share:

हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता क्रिस्टोफर हिवुजू, जिन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स' में टॉरमंड गिंट्सबेन की भूमिका निभाते हुए वैश्विक प्रसिद्धि हासिल की, वे अब कोविड-19 से लड़ाई जीत गए हैं. अब वह पूरी तरह स्वस्थ से हैं. अभिनेता ने अपने स्वास्थ्य को लेकर ताजा जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर कहा, वह और उनकी पत्नी गेरी, जिन्हें लेकर लग रहा था कि वो भी संक्रमित हैं, अब वे दोनों संक्रमण के 'सभी लक्षणों से मुक्त" हैं.

"हम कोरोनवायरस से संक्रमित होने के बाद पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और हमारा स्वास्थ्य अच्छा है. मेरी पत्नी गेरी भी कई हफ्तों तक क्वारंटाइन में रहने के बाद सभी लक्षणों से मुक्त है. " इसके साथ उन्होंने अपनी पत्नी के साथ एक फोटो भी पोस्ट की है. अभिनेता को लगता है कि वे "भाग्यशाली थे कि उन्हें कोविड-19 के हल्के लक्षण थे. " उन्होंने आगे कहा, "हम उन सभी लोगों के लिए अपना प्यार और संवेदनाएं जताते हैं जिनपर इस वायरस ने कड़ा हमला किया और जिन लोगों ने इस कोरोनोवायरस के कारण अपने प्रियजनों को खोया. आप सभी के समर्थन के लिए धन्यवाद. कृपया सतर्क रहना, दूरी बनाए रखना, अपने हाथों को धोना याद रखें. इस अजीब समय में एक-दूसरे का ख्याल रखें. हमारी ओर से बहुत सारा प्यार. "

जानकारी केलिए बता दे की पिछले महीने, एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के माध्यम से बताया था कि उनका कोरोनवायरस परीक्षण पॉजिटिव आया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कोरोना से जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं कनैडियन ऐक्‍टर Nick Cordero

हॉलीवुड स्टार रयान रेनॉल्ड्स ने अपने इस दोस्त की सालगिरह पर लिखा खास सन्देश

'कोरोना' के छक्के छुड़ाते नजर आए मार्वल सुपरहीरोज, आग की तरह वायरल हुआ वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -