विराट से ओपनिंग करवाने पर भड़के गंभीर.., कहा- इससे राहुल पर क्या असर पड़ेगा ?
विराट से ओपनिंग करवाने पर भड़के गंभीर.., कहा- इससे राहुल पर क्या असर पड़ेगा ?
Share:

नई दिल्ली: टी-20 विश्वकप के लिए टीम इंडिया की घोषणा हो चुकी है और एक नई बहस भी छिड़ी है. क्या टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली को टी-20 वर्ल्डकप में पारी की शुरुआत करनी चाहिए. कई एक्सपर्ट्स ने अलग-अलग बयान दिए हैं, मगर पूर्व ओपनर गौतम गंभीर लगातार इसका विरोध करते आए हैं और कहा है कि इस प्रकार की चर्चाओं से दूसरे बल्लेबाजों का मनोबल टूटता है.

गौतम गभीर ने आगे कहा कि, ‘आपको पता है भारत में क्या होता है? जब आप अच्छा करना शुरू करते हो तो अलग-अलग तरह की थ्योरी सामने आती हैं. विराट कोहली ने जब टी-20 में 100 बनाया, तब सभी भूल गए कि रोहित और राहुल ने काफी समय तक क्या किया है. अब हर कोई विराट कोहली से पारी की शुरुआत करवाने की बात कर रहा है.’ गौतम ने आगे कहा कि इस प्रकार की चर्चाओं से केएल राहुल के कॉन्फिडेंस पर क्या असर पड़ता होगा. यदि विश्व कप के पहले मैच में केएल राहुल कम रन बनाते हैं, तो हर कोई दूसरे मुकाबले में विराट कोहली से ओपनिंग करवाने का दबाव डालना शुरू कर देगा. 

 

गंभीर ने कहा कि आप ये नहीं चाहेंगे कि आपके सीनियर खिलाड़ी इस तरह की सोच के साथ उतरें कि क्या उनकी जगह टीम में पक्की है या नहीं. यदि रोहित शर्मा टीम के कप्तान नहीं होते तो शायद वह भी इस प्रकार की सोच में पड़े होते. 

कोरोना संक्रमित पाए गए मोहम्मद शमी, क्या T20 वर्ल्ड से पहले हो पाएंगे फिट ?

स्टार बैडमिंटन प्लेयर अश्विनी पोनप्पा का जन्मदिन आज, जानें उनके रिकॉर्ड और मेडल के बारे में सबकुछ

मुमताज खान का बड़ा बयान कहा- "राष्ट्रीय टीम की नियमित खिलाड़ी बनना चाहती हूं..."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -