मोहल्ला क्लिनिक में दवा के कारण 3 बच्चों की मौत पर गंभीर ने केजरीवाल की खिंचाई की
मोहल्ला क्लिनिक में दवा के कारण 3 बच्चों की मौत पर गंभीर ने केजरीवाल की खिंचाई की
Share:

 

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली सरकार पर एक मोहल्ला क्लिनिक द्वारा कथित तौर पर गलत दवाएं देने के कारण तीन बच्चों की मौत का आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जिम्मेदारी स्वीकार करनी चाहिए और माफी मांगनी चाहिए।

गंभीर ने कहा, "दिल्ली के मुख्यमंत्री को घटना की जिम्मेदारी लेनी चाहिए।" वह मुख्यमंत्री से ज्यादा विज्ञापन मंत्री लगते हैं। उन्हें या तो केंद्र सरकार या दिल्ली नगर निगम को दोष देने की आदत है। वह खुद को दिल्ली का बेटा कहते हैं, लेकिन तीन बच्चों की मौत की जिम्मेदारी लेने से इनकार करते हैं।"

भाजपा सांसद ने कहा घटना दिल्ली सरकार और दिल्ली ड्रग कंट्रोल बोर्ड की गलती है। उन्हें इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि उन्होंने किस प्रकार के डॉक्टरों की नियुक्ति की है। जिम्मेदारी लेने के बजाय, मुख्यमंत्री पंजाब में  हैं।

इस बीच, घटना के सिलसिले में दिल्ली सरकार ने तीन डॉक्टरों को बर्खास्त कर दिया। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि दिल्ली मेडिकल काउंसिल मामले की गहन जांच करेगी। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के मुताबिक इस मामले में तीन डॉक्टरों को बर्खास्त किया गया है और डीएमसी मामले की जांच करेगी।

सर्दी में हीटर से बचकर! मकान में धमाके के साथ लगी आग

'ओमिक्रॉन' के कारण क्रिसमस और न्यू ईयर के जश्न पर लगा ग्रहण, क्या लग जाएगा लॉकडाउन?

मनाली जाने का बना रहे है मन तो एक नज़र डाल लें इन तस्वीरों पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -