बीच समंदर में टकराए दो विशाल जहाज, और फिर...

शुक्रवार रात कच्छ की खाड़ी में जो जहाजों के बीच टक्कर हो गई। इस बात की खबर रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने शनिवार को दी है। इस दुर्घटना में किसी के भी नुकसान होने की खबर नहीं है। साथ ही इस के चलते तेल के रिसाव की भी खबर नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक, MVs Aviator तथा Atlantic Grace के बीच कच्छ की खाड़ी में 26 नवंबर की रात टक्कर हो गई थी। स्थिति की गंभीरता के मद्देनजर भारतीय तट रक्षक तथा प्रदूषण नियंत्रण नौका अवसर पर पहुंच गई है तथा हालात का निरीक्षण ले रही हैं।

वही एक अन्य मामले में तमिलनाडु के चेन्नई में छुट्टियां मनाने आए नौसेना के एक अफसर की कोवलम समुद्र तट पर डूबने से मौत हो गई। प्राधिकारियों ने शुक्रवार को यह खबर दी। अफसर का शव शुक्रवार को उस जगह से लगभग 5 किमी दूर केलाम्बक्कम से निकाला गया, जहां वह समुद्र में बह गए थे।

वही एक रक्षा विज्ञप्ति में यहां बताया गया है, ‘भारतीय नौसेना के लेफ्टिनेंट कमांडर जे आर सुरेश 25 नवंबर 2021 की शाम को चेन्नई के बाहरी क्षेत्रों में कोवलम समुद्र तट पर बह गए थे। अफसर का शव 26 नवंबर को दोपहर में केलाम्बक्कम से जब्त किया गया।’ विज्ञप्ति में बताया गया है कि अफसर की तैनाती नयी दिल्ली में थी तथा वह अपने परिवार के साथ कोवलम छुट्टियां मनाने आए थे। 

फ़तेहपुर में मिला जीका वायरस का पहला केस, शासन हुआ अलर्ट

Omicron पर पीएम मोदी की बड़ी बैठक, अंतरराष्ट्रीय यात्रा प्रतिबंधों को लेकर दिए ये निर्देश

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला ने किया अपने सोलमेट का खुलासा!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -