हैरान कर देगा मनोज बाजपेयी का नया अवतार
हैरान कर देगा मनोज बाजपेयी का नया अवतार
Share:

अपनी दमदार अदाकारी के लिए मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी फिल्म 'गली गुलियां -इन दि सैडोज' को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म में मनोज बाजपेयी के अलावा भी अभिनेता नीरज काबी और रणवीर शौरी ख़ास किरदार में नजर आएंगे.

Box Office Collection : 'गोल्ड' की ग्रेंड ओपनिंग के साथ 'सत्यमेव जयते' का बोलबाला

बताया जा रहा है कि यह एक साइक्लोजिकल ड्रामा फिल्म है जिसमें मनोज बेहद ही दमदार भूमिका में नजर आ रहे हैं वही अभिनेता रणवीर शौरी उनके दोस्त के किरदार में दिखाई देंगे. इसके अलावा अभिनेता नीरज काबी एक क्रूर पिता के रोल में नजर आएंगे. फिल्म के डायलॉग बेहद ही शानदार है जो आपको काफी पसंद आने वाले हैं.

'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' में जारी है बराबर की टक्कर

खबरों की माने तो यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. अपनी इस फिल्म को लेकर मनोज बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि, इस फिल्म के कंटेंट ने उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित किया था. इसके अलावा मनोज बाजपेयी का कहना हैं कि उनकी इस फिल्म का जितना हो सकते उतना प्रचार कीजिये क्योंकि यह फिल्म हर किसी को देखना बहुत जरुरी है.

MOVIE REVIEW : सिस्टम के अंदर छिपे करप्शन को मिटाती है 'सत्यमेव जयते'

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन दीपेश जैन ने किया है. इस फिल्म के अलावा भी मनोज बाजपेयी अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'सत्यमेव जयते' में नजर आ रहे हैं जिसमें वह एक ईमानदार पुलिस ऑफिस के किरदार में है. अब देखना यह है कि मनोज बाजपेयी की फिल्म 'गली गुलियां -इन दि सैडोज' कितना कमाल कर पाती हैं.

यहां देखे ट्रेलर 

 

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स

'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' में जारी है बराबर की टक्कर

दो दिनों में फीकी पड़ी 'गोल्ड' की चमक

Box Office Collection : 'गोल्ड' की ग्रेंड ओपनिंग के साथ 'सत्यमेव जयते' का बोलबाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -