हाल ही में भारत आया है Galaxy Tab Active 2, कीमत जानकर यकीन करना होगा मुश्किल
हाल ही में भारत आया है Galaxy Tab Active 2, कीमत जानकर यकीन करना होगा मुश्किल
Share:

दक्षिण कोरिया की दमदार और सफल स्मर्टफ़ोने कंपनियों में शुमार सैमसंग इंडिया ने अपने टैबलेट का विस्तार करते हुए गैलेक्सी टैब एक्टिव 2 को पिछले दिनों भारतीय बाजार में पेश किया है. बताया जा रहा है कि सैमसंग के इस टैबलेट को मिलिट्री ग्रेड का MIL-STD-840G सर्टिफिकेट प्राप्त है. अतः दूसरे शब्दों में कहा जाए तो इस टैबलेट को मिलिट्री ग्रेड की मजबूती मिली है. दक्षिण कोरिया की कंपाने सैमसंग ने इस टैबलेट को बड़ी बैटरी, वाटर व डस्टप्रूफ और एसपेन के सपोर्ट के साथ भारतीय बाजार में उतारा है. 

अब बात करें इस टैबलेट की स्पेसिफिकेशन और इसके फीचर्स के बारे में तो इसमें 8 इंच की एलसीडी डिस्प्ले आपको दी जा रही है जिसमें टच का सपोर्ट मिलेगा. इतना ही नही इसका रिजॉल्यूशन 1280X800 का है. आपको इसमें एंड्रॉयड नूगट 7.1.1 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा रहा है. साथ ही इस नए टैब में इसके अलावा 3 जीबी रैम के साथ 16 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. प्रोसेसर की बात की जाए तो इस टैब में आपको कंपनी का एक्सिनॉज 7879 ऑक्टाकोर प्रोसेसर उपलब्ध कराया गया है. 

जानकारी के मुताबिक़, इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है. कंपनी ने इसमें कीबोर्ड कनेक्ट करने के लिए पोगो पिन, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एनएफसी, 4जी एलटीई और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट को उपलब्ध कराया है. पवार के लिए इसमें  4450 एमएएच की बड़ी बैटरी मौजूद है. यह टैब शॉक और ड्रॉप प्रूफ बताया जा रहा है. अब बात करें कीमत की तो इसे आप 50,990 रुपये में अपना बना सकते है और इसकी बिक्री मार्च 2019 के मध्य से शुरू होगी.

यह है रियलमी का सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन, फ़िलहाल इस कीमत में जीत रहा यूजर्स के दिल

पैनासोनिक लाई Superzoom कैमरा, आसानी से आएगी बेहद दूर की तस्वीरें भी

जम्मू IIT ने मांगे युवाओं से आवेदन, खाली हैं रजिस्ट्रार, जूनियर असिस्टेंट और जूनियर इंजीनियर के पद

यहां मिलेगी हर माह 55 हजार रु सैलरी, National Institute of Technology Trichy में करें अप्लाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -