इस कारण फ्री में मिलेगा Galaxy Note 10
इस कारण फ्री में मिलेगा Galaxy Note 10
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung 7 अगस्त को Galaxy Note 10 लॉन्च करने वाली है. इस फोन को लेकर पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं. एक टिप्सटर के जरिए फोन के 5G वेरिएंट की भी जानकारी मिल थी. इस फोन के 5G वेरिएंट यानी Galaxy Note 10+ 5G को Verizon पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. यह प्री-ऑर्डर के लिए फिलहाल अमेरिका में ही उपलब्ध है. हालांकि, भारत में भी Flipkart पर इसका डेडिकेटेड पेज बनाया गया है. ऐसे में माना जा सकता है कि यहां भी जल्द ही प्री-ऑर्डर शुरू किए जा सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

गूगल की हर समय आपकी एक्टिविटी पर है नज़र, अभी इन सेटिंग में करें बदलवा 

अमेरिका में Galaxy Note 10+ 5G को एक्सक्लूसिवली Verizon पर उपलब्ध कराया गया है. हालांकि, यह पता नहीं चला है कि यह प्री-ऑर्डर लिमिटेड समय के लिए है या नहीं. आपको बता दें कि Verizon का 5G नेटवर्क शिकागो और मिनेपॉलिस में लाइव कर दिया गया है. वहीं, वर्ष 2019 के अंत तक इसे 20 शहरों में उपलब्ध करा दिया जाएगा. इस लीक्ड प्रोमो में यह भी बताया गया है कि Galaxy Note 10+ 5G के प्री-ऑर्डर के साथ यूजर्स को Note 10 का स्टैंडर्ड वेरिएंट फ्री मिलेगा.

इस खतरनाक ​वायरस से रहे सावधान, फोन से सब कुछ चुरा सकता है

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह फोन दो मॉडल्स में लॉन्च किया जा सकता है. पहला Galaxy Note 10 रेग्यूलर वेरिएंट और दूसरा Galaxy Note 10+ मॉडल होगा. दोनों फोन्स दिखने में एक जैसे होंगे लेकिन इनका स्क्रीन साइज अलग होगा. दोनों में स्क्रीन के टॉप सेंटर में पंच-होल डिस्प्ले होगा. इनमें अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा. इस फोन के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर एक डेडिकेटेड पेज भी बनाया गया है. इस फोन को Galaxy Unpacked इवेंट में न्यूयॉर्क में लॉन्च किया जाएगा. भारत में इसकी लाइव स्ट्रीमिंग 8 अगस्त रात 1:30 बजे से शुरू होगी. Flipkart पेज पर दिए गए टीजर में Stay Tuned मैसेज दिया गया है. इस पेज से यह माना जा रहा है कि इस फोन को एक्सक्लूसिवली Flipkart पर ही उपलब्ध कराया जाएगा.

फेसबुक मैसेंजर किड्स एप में यह बड़ी गड़बड़ी आई सामने

Asus के इस ख़ास स्मार्टफोन 8,000 रु हुआ सस्ता, स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर भी होगा उपलब्ध

व्हाट्सएप : किसने किया सबसे पहला मैसेज, इस तरह करें पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -