भारतीय बाजार में Galaxy M90 दीवाली के समय यूजर्स को देगा तोहफा, जानिए कीमत
भारतीय बाजार में Galaxy M90 दीवाली के समय यूजर्स को देगा तोहफा, जानिए कीमत
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने इस साल किफायती और बजट स्मार्टफोन रेंज की श्रेणी में काफी अच्छा काम किया है. कंपनी की Galaxy M और Galaxy A सीरीज यूजर्स डरा काफी पसंद की गई हैं और इन्हे बाजार में काफी अच्छा रिस्पांस मिला है. Rs 20000 की रेंज में Galaxy M40 और Galaxy A50 काफी पॉपुलर रहे. इसी पॉपुलैरिटी को भुनाने के लिए और फेस्टिव सीजन का लाभ उठाने के लिए Samsung अब अपनी M सीरीज में एक मॉडल और लेकर आ सकती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Oppo F11 और F11 Pro की कीमत में आई गिरावट, जानिए नई कीमत

एक नई टिप्सर ईशान अग्रवाल के अनुसार, Samsung मिड-रेंज सेगमेंट के एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है. अनुमान लगाया जा रहा है की इस फोन को Galaxy M90 का नाम दिया जा सकता है. Galaxy M40 पहले से ही Rs 20000 के सेगमेंट में मौजूद है, इसलिए अनुमान है की M90 को Rs 30000 के सेगमेंट में पेश किया किया जा सकता है. लीक में फोन को लेकर और कोई डिटेल सामने नहीं आई है.

माइक्रोसॉफ्ट के कर्मचारी आपकी बातचीत की इस ऐप की मदद से सुन रहे है

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Galaxy M40 एक तरह से Galaxy A50 का एक स्तर छोटा वर्जन कहा जा सकता है. Galaxy A50 मॉडर्न कट-आउट और बेहतर डिजाइन, टेक ट्रेंड्स ऑफर करता है. इससे Galaxy M40 Rs 20000 की रेंज में उन लोगों के लिए बेहतर विकल्प बन जाता है, जो लेटेस्ट फीचर्स के साथ आने वाला किफायती फोन ढूंढ रहे हो.Galaxy M90 में अगर अनुमान लगाएं, तो यह Galaxy A70 के आस-पास का फोन हो सकता है. इसने स्नैपड्रगन 730 चिपसेट के साथ 4000mAh की बड़ी बैटरी और Samsung का 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट आने की संभावना है. नए फोन में जो अलग दिया जा सकता है, वो स्क्रीन हो सकती है. इसमें Samsung होल-पंच कट-आउट के साथ AMOLED स्क्रीन का इस्तेमाल कर सकती है. कैमरा के मामले में, इस फोन में क्वैड कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है. Galaxy M90 का लॉन्च दिवाली के आस-पास हो सकता है.

भारत में Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन 23 अगस्त को हो सकता है लॉन्च, जानिए कीमत

Reliance Jio GigaFiber : कैसे करें रजिस्टर, जानें पूरी जानकारी

Nokia के ये अपकमिंग स्मार्टफोन IFA इवेंट में हो सकते हैं लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -