गजराज के गुस्से ने मचाया तहलका! पटक-पटककर ली युवक की जान
गजराज के गुस्से ने मचाया तहलका! पटक-पटककर ली युवक की जान
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के ऋषिकेश से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक व्यक्ति को हाथी ने पटक-पटककर मौत के घाट उतार दिया। हाथी ने वहां कुछ झोपड़ीनुमा दुकान एवं कार में भी तोड़-फाड़ की। खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस ने एहतियातन रास्ते से आने-जाने वाले व्यक्तियों एवं गाड़ियों को रोक दिया।

घटना लक्ष्मण झूला इलाके के पटना वाटर फॉल की है। यहां शुक्रवार की प्रातः जंगल से आए हाथी ने तांडव मचाना आरम्भ कर दिया था। इस के चलते हाथी ने कुछ झोपड़ीनुमा बनीं दुकानों और कार को नुकसान पहुंचाया। तत्पश्चात, एक शख्स को पटक-पटककर मार दिया। इसकी सूचना स्थानीय व्यक्तियों ने गरुड़ चट्टी पुलिस चौकी को दी। मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। 

पुलिस के अनुसार, आस-पास के रहने वाले गांव के लोगों से मृतक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। हाथी ने मौके पर खड़ी एक कार और झोपड़ीनुमा दुकान को भी क्षति पहुंचाई है। पुलिस ने एहतियातन नीलकंठ मार्ग पर यातायात को रोक दिया गया था। ऐसी ही एक घटना छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से सामने आई थी थी। खबर के अनुसार, 21 जनवरी को एक युवक अपने दोस्त के साथ ससुराल जाने के लिए निकला था। इसी के चलते रास्ते में वन विभाग के कर्मचारी ने समझाया कि आगे हाथी है, इसलिए उस तरफ न जाएं। लेकिन, वह कर्मचारी की बात न मानकर आगे बढ़ गया। इस के चलते रास्ते में हाथी पहुंच गया। यह देख दोनों भागने लगे। हाथी ने दौड़ाया, तो वह गड्ढे में गिर गया तथा हाथी ने प्रकाश नाम के शख्स को कुचलकर मार डाला।

बिहार में हो रही थी शराब की होम डिलीवरी, पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

गैस सिलेंडर में लगी आग, ज़िंदा जले एक ही परिवार के 11 लोग

अतिक्रमण हटाने से नाराज ग्रामीणों ने किया पुलिस पर पथराव, कई हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -