राक्षस बन बैठे टेलीविजन इंस्टीट्यूट के पूर्व चेयरपर्सन
राक्षस बन बैठे टेलीविजन इंस्टीट्यूट के पूर्व चेयरपर्सन
Share:

टेलीविजन इंस्टीट्यूट के पूर्व चेयरपर्सन और टीवी के मशहूर अभिनेता गजेन्द्र चौहान इन दिनों अपने आने वाले शो को लेकर काफी चर्चा में है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, गजेन्द्र चौहान बहुत ही जल्द टीवी के लोकप्रिय शो 'विघ्नहर्ता' में नजर आने वाले है. इस सीरियल में गजेन्द्र दंभासुर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. जिसके चलते उनका कहना है कि, वह पहली बार किसी असुर का किरदार निभाने जा रहे है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में गजेन्द्र चौहान ने अपने बयान में कहा कि, "मैं इस सीरियल में दंभासुर का किरदार निभा रहा हूं. दंभासुर एक असुर था जो भगवान शिव से कैलाश पर्वत पर उनका डेरा छीनना चाहता था. मैं इससे पहले 100 से ज्यादा धार्मिक सीरियल से जुड़ा रहा हूं लेकिन यह पहली बार है जब मैं एक असुर का किरदार निभाउंगा. यह एक दमदार रोल है, दंभासुर भगवान शिव को उन्हीं के घर में जाकर चुनौती देता है. मुझे भरोसा है कि दर्शकों को मेरा यह नेगेटिव रोल पसंद आएगा."

गौरतलब है कि, गजेन्द्र इससे पहले भी कई धार्मिक सीरियल में नजर आ चुके है. उनका कहना है कि, वह इस सीरियल को लेकर भी काफी उत्साहित है. बता दे कि, वह बीआर चोपड़ा के सीरियल 'महाभारत' में युधिष्ठिर की भूमिका में दिखाई दिए थे जिसको लोगों ने काफी सराहा था. यही नहीं बल्कि, गजेन्द्र चौहान महाभारत के जरिये काफी मशहूर भी हुए थे.

ये भी पढ़े

तो ये है एली अवराम और हार्दिक पांड्या के प्यार की सच्चाई

मोनिका के न्यूड पिक्स से गरमाया इंटरनेट का तापमान

बौद्ध साधु की अश्लील हरकत का वीडियो हुआ वायरल

टीवी की सुशिल बहु का हॉट अवतार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -