कैली क्लार्कसन को मिला ये खास तोहफा

By Pooja Suryawanshi
Nov 30 2017 02:26 PM
कैली क्लार्कसन को मिला ये खास तोहफा

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस गैल गैडोट ने 'वंडर वुमन' की प्रतिमा सिंगर कैली क्लार्कसन और उनकी बेटी रिवर के लिए उपहार के तौर पर भेजी है. गैल गैडोट ने बताया कि, वह सुपरहीरो फिल्म की प्रशंसक हैं. इस उपहार के अलावा गैडोट ने रिवर के लिए एक संदेश भी भेजा, जिसमें लिखा था, "आपकी मॉम सचमुच की वंडर वुमेन हैं"

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इसी बात के चलते कैली क्लार्कसन ने भी प्रतिमा के लिए गैल गैडोट का आभार व्यक्त किया और हस्ताक्षर की गई तस्वीर भेजी. कैली क्लार्कसन ने लिखा कि, "गैल गैडोट, रिवर रोज को यह अद्भुत उपहार देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद उसे यह बहुत पसंद आया, आपने उसे खुश कर दिया."

बात करे अभिनेत्री गैल गैडोट की, तो वे हॉलीवुड की मशहूर हस्तियों में शामिल है. यही नहीं बल्कि उन्होंने हॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्मे दी है. गैल गैडोट इज़राइल मेंं पली बढ़ीं है. ख़ास बात यह है कि, 18 साल की उम्र में उन्हें मिस इज़राइल का ताज पहनाया गया. बता दे कि, गैल गैडोट अपने 'वंडर वुुुमन' किरदार के लिए जानी जाती है. बात करे गैल गैडोट की शिक्षा के बारे में तो उन्होंने अभिनय और मॉडलिंग मेंं जाने से पहले हर्ज़्लिया कॉलेज से अपनी पढाई की.

ये भी पढ़े

खुद का ही पॉप म्यूजिक नहीं पसंद करती ये सिंगर

पद्मावती के बाद अब अयोध्या का विवाद

सनी लियोनी ने किया ड्राइवर का बुरा हाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर