महिला को देख जाएगी युवकों की हवस, ले गये रेलवे ट्रैक के किनारे और कर दिया तार-तार
महिला को देख जाएगी युवकों की हवस, ले गये रेलवे ट्रैक के किनारे और कर दिया तार-तार
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला गाजियाबाद के सिहानीगेट थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में रेलवे ट्रैक के पास खींचकर दो युवकों ने एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया. बताया गया है कि महिला मायके से घर लौट रही थी और परिजनों ने दोनों आरोपियों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है. इस मामले में पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार सिहानीगेट थाना क्षेत्र की रहने वाली 28 वर्षीय महिला का शाहदरा में मायका है और महिला बीते रविवार की शाम करीब सात बजे गाजियाबाद नया रेलवे स्टेशन पर उतरकर पैदल ही रेलवे ट्रैक के बराबर से घर जा रही थी.

इसी बीच उसके पीछे से दो युवक आए और उन्होंने महिला को पकड़ लिया. उसके बाद वह उसे पकड़कर रेलवे ट्रेक के पास ले गए और मुँह में कपड़ा ठूंस कर उसका बलात्कार किया. वहीं महिला के विरोध करने पर आरोपियों ने महिला के साथ जमकर मारपीट की, उसके बाद महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस मामले में महिला के द्वारा चिल्लाने पर जान से मारने की धमकी दी और अंत में किसी तरह पीडि़ता ने घर पहुंचकर परिवार वालों को घटना की जानकारी दी.

इस मामले में परिवार के लोग महिला को साथ लेकर तत्काल घटना स्थल पर पहुंचे और आसपास युवकों कीतलाश कर दी और कुछ ही दूरी पर दोनों आरोपी घूमते हुए नजर आए. इसके बाद महिला ने दोनों को पहचान लिया और महिला के परिजनों ने पहले दोनों आरोपियों की जमकर धुनाई की, उसके बाद उन्हें सिहानीगेट थाने में ले आए. वहीं इस मामले में पुलिस को शिकायत दी और पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया है.

संबंध बनाते समय दर्द से चीखती थी पत्नी लेकिन नहीं मानता था पति और फिर एक दिन...

पति ने टीवी पर सब्सक्राइब किया पॉर्न चैनल, पत्नी को आया गुस्सा और...

जयमाल के दौरान दुल्हन को पता चली ऐसी बात कि उड़ गए दूल्हे के होश...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -