एशिया-प्रशांत में हमारी मेहनत रंग लाएगी : गगनजीत भुल्लर

बांडो : भारत के दिग्गज गोल्फ खिलाड़ी गगनजीत भुल्लर का मानना है  कि कल से आयोजित होने वाले एशिया-प्रशांत ओपन मित्सुबिशी डायमंड कप में जीतोड़ मेहनत दम दिखाएगी। गोल्फ खिलाड़ी गगनजीत भुल्लर एशियन टूर में पांच बार विजेता रहे चुके है। वर्तमान वर्ष में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं था और मौजूदा सत्र में अब तक 9 प्रतियोगिताओं में सिर्फ 1 में कट हासिल कर सके हैं।

गोल्फ खिलाड़ी गगनजीत भुल्लर को पूरा विश्वास है कि एशियन टूर और जापान गोल्फ टूर द्वारा संयुक्त रूप से मान्यता प्राप्त 12 लाख डॉलर इनामी राशि वाले टूर्नामेंट में शानदार वापसी करने में सफल होंगे।

भुल्लर ने कहा, "पिछले तीन-चार महीनों से मैं हर रोज कठिन अभ्यास कर रहा हूं। अब तक मैं इच्छानुसार कट हासिल नहीं कर सका, जिसके पीछे कोई वाजिब वजह नहीं है। यह स्विंग में बड़ा बदलाव लाने वाली बात नहीं है बल्कि मूलभूत चीजों में सुधार लाना है। एक बार मैं इसे अपने मस्तिष्ट में बिठाने में सफल रहा तो परिणाम में परिवर्तन नजर आने लगेगा। मुझे दाहिने से बाएं होल पर ड्राइव में परेशानी होती रही है। इसी वजह से मैंने परिवर्तन लाने के बारे में सोचा। गोल्फ में सबसे अहम बात है लगातार चीजों को दोहराना।"

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -