गढ़चिरोली: 22 नक्सली हुए दफ़्न, तो जवानों ने मनाया जश्न,
गढ़चिरोली: 22 नक्सली हुए दफ़्न, तो जवानों ने मनाया जश्न,
Share:

गढ़चिरोली: महाराष्ट्र के गढ़चिरोली में नक्सलियों के खिलाफ चल रही मुहीम में स्थानीय पुलिस रोज़ाना नक्सलियों का सफाया कर रही है, रविवार को पुलिस ने इस अभियान के तहत 16 नक्सलियों को ढेर किया था, उसके बाद सोमवार रात तक जवानों ने 6 अन्य नक्सलियों को भी मार गिराया. सोमवार शाम जिमलगट्टा-रामाराम खांदला जंगल क्षेत्र में पुलिस की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हुई, जिसमे कई नक्सली घायल हो गए और भाग निकले. 

नक्सलियों के खिलाफ इस कार्यवाही को अबतक की सबसे बड़ी कार्यवाही बताया जा रहा है, पिछले 2 दिनों में पुलिस ने 22 नक्सलियों को मौत के घाट उतार दिया है. इनमें दो डिविजनल कमांडर- साईनाथ और श्रीनू भी शामिल थे. दोनों पर राज्य सरकार ने 16-16 लाख रुपए का इनाम घोषित कर रखा था. साईनाथ के खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में 75 तो वहीं श्रीनू के खिलाफ 82 मामले दर्ज किए गए थे.

हालाँकि पुलिस प्रशासन ने बताया है कि कुछ शवों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है, उन्होंने बताया कि यह ऑपरेशन तब तक जारी रहेगा, जब तक महाराष्ट्र से नक्सलियों का नामों-निशान नहीं मिट जाता. इतनी बड़ी कामयाबी दर्ज करने के बाद जवानों ने सोमवार रात को जश्न भी मनाया, सभी जवानों ने सपना चौधरी के गानों पर जमकर ठुमके लगाए. 

गढ़चिरौली: पुलिस के बड़े ऑपरेशन में 14 नक्सली ढेर

सी-60 के कमांडो ने 4 नक्सली का शिकार किया

सुकमा: नक्सलियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -