ये गैजेट बनाएंगे आपकी यात्रा को सुखद
ये गैजेट बनाएंगे आपकी यात्रा को सुखद
Share:

अक्सर ही आपने देखा होगा कि आप अपने छुट्टियों में कही भी घुमने के लिए जाते है और रास्ते में आपकी गाड़ी अचानक खराब हो जाती है या आपकी कार में कोई दुसरी परेशानी हो जाती है जिससे आप काफी परेशान हो जाते हैं. कई बार तो ऐसी जगह पर ऐसी समस्या हो जाता जहा आपको दूर-दूर तक कोई नजर नही आता.

जिससे आप काफी चिंतित हो जाते हैं. लेकिन आज मार्केट में कई ऐसे डिवाइस उपलब्ध हैं इन डिवाइस की मदद से आप अपने सफ़र को और भी बेहतर बना सकते हैं. आइए जाने इन डिवाज की खासियत के बारे में- आपने देखा होगा कि लोग अपनी कार में स्मादर्टफोन माउंट का इस्तेमाल करते हैं इसका सबसे बड़ा फायदा यह होता है जब आप ड्राइव करते समय नेविगेशन का इस्तेमाल करते हैं इसके अलावा आप अपने स्मार्टफोन को भी इसमें रख सकते हैं जिससे आपका फ़ोन सेफ भी रहता है.

इसके अलावा जब अचानक से आपकी कार की बैट्री में खराबी आ जाए और कार बंद पड़ जाए तो ऐसे वक़्त में जंप स्टांर्ट कि‍ट की मदद से कार को स्टार्ट भी कर सकते है. इसके साथ ही आप पॉवरबैंक, सीट बेल्ट कटर, GPS ट्रैकर , ब्लाइंड स्पॉट अलर्ट जैसे गैजेट्स को हमेशा अपने साथ लेकर चले, इसकी सहायता से आपकी यात्रा और भी ज्यादा मजेदार हो जाएगीं.

जरुरी है वाहन की सफाई, बिन पानी इस तरह करे गाडी साफ़

बढ़ाना चाहते है अपनी गाड़ी का माइलेज तो अपनाये ये टिप्स

नये Maruti Suzuki dzire के स्पेसिफिकेशन !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -