'मैंने उसके कान के नीचे एक दिया', मशहूर डायरेक्टर ने कपिल शर्मा को लेकर किया बड़ा खुलासा
'मैंने उसके कान के नीचे एक दिया', मशहूर डायरेक्टर ने कपिल शर्मा को लेकर किया बड़ा खुलासा
Share:

'गदर: एक प्रेम कथा' उन फिल्मों में से एक है जो सालों से दर्शकों के दिलों के करीब है। जी हाँ और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कमाई की थी। वहीं अब जल्द ही पुरानी स्टार कास्ट के साथ एक सीक्वल बन रहा है जो जल्द आने वाला है। आपको बता दें कि फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, दिवंगत अमरीश पुरी जैसे स्टार्स थे। वहीं इन सबके अलावा कॉमेडियन कपिल शर्मा भी इस फिल्म का हिस्सा थे। जी हाँ और कुछ समय पहले कपिल शर्मा ने बताया था कि उन्होंनें सनी देओल की सुपरहिट फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' में एक छोटा सा किरदार निभाया था लेकिन उस सीन को फाइनल कट में हटा दिया गया था। अब इन सभी के बीच कपिल के इस छोटे कैमियो को लेकर एक और बात सामने आई है। जी हाँ और वह ये है कि उन्हें कथित तौर पर थप्पड़ मारा गया था और उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया था।

जी हाँ और इसका खुलासा खुद फिल्म के एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने मुकेश खन्ना से बात करते हुए किया। टीनू वर्मा ने बताया कि वह कपिल शर्मा से बेहद नाराज थे और उन्होंने सेट से कपिल शर्मा को बाहर फिंकवा दिया था। उन्होंने कहा- फिल्म के एक सीन में भीड़ को ट्रेन की तरफ भागने के लिए कहा गया था। जैसे ही उन्होंने एक्शन बोला तो पूरी भीड़ ट्रेन की तरफ भागने लगी लेकिन एक लड़का था जो उल्टी दिशा में भागने लगा। यह लड़का कोई और नहीं बल्कि कपिल शर्मा थे।

टीनू ने कपिल को बुलाया और कहा- तेरी वजह से एक और शॉट लेना पड़ रहा है।' वहीं इसके बाद जब दूसरी बार शॉट लिया जाने लगा तो एक बार फिर कपिल शर्मा उल्टी दिशा में दौड़ने लगे, यह देख टीनू वर्मा को गुस्सा आ गया। उसके बाद उन्होंने आगे बताया- 'मैंने कैमरा छोड़ा और मैं उस बंदे की तरफ भागा और जैसे ही पकड़ा तमाचा जड़ दिया। एक कान के नीचे दिया और मैंने बोला इसको बाहर निकालो।' आप सभी को बता दें कि जब सनी देओल पिछली बार कपिल शर्मा के शो पर आए थे तब उन्होंने भी इस घटना का जिक्र किया था। अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो कपिल शर्मा एक बार फिर सितंबर महीने से द कपिल शर्मा के जरिए टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं।

दिल्ली दंगे के आरोपी के सपोर्ट में प्रकाश राज, बता डाला सुप्रीम हीरो

'मुझे कुछ भी होता है तो उसके जिम्मेदार नाना पाटेकर', मशहूर एक्ट्रेस के पोस्ट से मचा बवाल

'एक विलेन रिटर्न्स' को KRK ने कहा महा घटिया फिल्म...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -