गर्लफ्रेंड और बेटे संग अर्जुन रामपाल ने मनाया नए साल का जश्न
गर्लफ्रेंड और बेटे संग अर्जुन रामपाल ने मनाया नए साल का जश्न
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के बारे में जब खुलासा हुआ था तब सभी हैरान थे. उसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट भी हो गई और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया. उनके बेटे का नाम एरिक है और अर्जुन ने अपने इन दो ख़ास लोगों के साथ नए साल की शुरुआत की है. जी हाँ, गैब्रिएला ने अर्जुन रामपाल की कुछ खास तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरीलाइन पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में पूल के किनारे अपने बेटे के साथ बैठे नजर आ रहे हैं और इस तस्वीर के कैप्शन में गैब्रिएला ने लिखा, "मेरा दिल." आप देख सकते हैं गैब्रिएला के द्वारा शेयर की गई एक दूसरी तस्वीर में वह अपने बेटे को पकड़े नजर आ रही हैं और देखने पर ऐसा लग रहा है कि इस तस्वीर को समंदर किनारे क्लिक किया गया है. आपको तो पता ही होगा क़ि अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं और अब तक दोनों ने शादी नहीं की है लेकिन दोनों का एक बेटा है.

वहीं अर्जुन रामपाल की पहली पत्नी के बारे में बात की जाए तो रामपाल और मेहर 25 जुलाई 2018 को अलग हो गए थे और दोनों ने अलग होने से पहले ही इस बात का खुलासा कर दिया था. जी दरअसल दोनों ने अपनी 19 साल की शादी को तोड़ दिया है और अब अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ खुश हैं.

लड़कियों की ड्रेस पहनकर लड़की बना यह बॉलीवुड एक्टर, पहचान नहीं पा रहे फैंस

अली गोनी की एक्स-लवर ने की हार्दिक पांड्या संग सगाई, इसी साल करेंगे शादी

Video: सबके सामने जोर से दीपिका को रणवीर ने कही ऐसी बात कि एक्ट्रेस नहीं रोक पाई हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -