अपने बच्चे के नाम पर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गाब्रिएला ने किया खुलासा
अपने बच्चे के नाम पर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गाब्रिएला ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल हाल ही में तीसरी बार पिता बने हैं. बीते दिन ही उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) ने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में बेबी बॉय को जन्म दिया. इस बात की जानकारी जेपी दत्ता ने दी थी. वो इससे काफी खुश भी हैं और बॉलीवुड के सितारों ने उन्हें शुभकामनयें दी हैं. तीसरी बार पिता बनने पर इस एक्टर ने भी खुशी जताते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. 

आपको बता दें, इस कपल ने अब तक अपने बेटे का नाम नहीं सोचा है और ये खुद ग्रैबिएला ने बताया. एक इंटरव्यू में गैब्रिएला से जब पूछा गया कि उन्होंने अपने बच्चे का क्या नाम सोचा है, तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘अभी तक नाम तय नहीं हुआ है. हम इसके बारे में अभी सोच रहे हैं.’ इसके अलावा बता दें, बुधवार की शाम को ग्रैबिएला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और दूसरे दिन उन्होंने बेटे को जन्म दिया. उनके साथ ग्रैबिएला के माता-पिता के अलावा अर्जुन रामपाल और उनकी पहली पत्नी की दोनों बेटियां मेहिका और मायरा भी नजर आईं थी. 

प्रेगनेंसी के दौरान अर्जुन ने गाब्रिएला का काफी ध्यान रखा. दोनों ने अब तक शादी नहीं की है. इन दोनों ने अपना रिश्ता पिछले साल अक्टूबर में सार्वजनिक किया था जब ये एक साथ फ्रांस में एक इवेंट के दौरान नजर आए थे. माना जा रहा है कि अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रियड्स बच्चे के जन्म के बाद इसी साल शादी कर सकते हैं. अब सभी को उनकी शादी का इंतज़ार है.

'मुन्ना' को है मुन्ना भाई 3 का बेशब्री से इंतजार

Saaho के फैंस को अभी और करना होगा फिल्म का इंतज़ार, इस दिन होगी रिलीज़

पुण्य तिथि पर ट्विंकल खन्ना ने किया पिता को याद, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -