गर्लफ्रेंड संग काफी कोजी दिखें अर्जुन, तस्वीर को देखने के लिए लगाना पड़ेगा दिमाग

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिड्स 18 जुलाई को एक बेटे के पैरेंट्स बने हैं और सोशल मीडिया पर अभिनेता अर्जुन एवं उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने अपने बेटे की फोटो भी साझा की हैं और इतना ही नहीं दोनों के द्वारा फैंस के साथ बेटे का नामकरण भी शेयर किया गया था. बता दें कि अर्जुन रामपाल द्वारा इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए बेटे का नाम अरिक बताया गया था.

साथ ही आप सभी को बता दें कि इन दिनों अर्जुन और उनकी गर्लफ्रेंड बेटे के जन्म के बाद अर्जुन ने अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ शनिवार का दिन काफी रोमांटिक अंदाज में बिताया है. गैब्रिएला ने एक डार्क और लाइट मून इमोजी के साथ अर्जुन के साथ वाली अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साँझ aकी है, जिसमें ये दोनों एक-दूसरे संग काफी कोजी हो रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अर्जुन रामपाल द्वारा पिछले साल अपने और मेहर के 20 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर तलाक ले लिया गया था. हालांकि अर्जुन अपनी बेटियों से बहुत ज्यादा जुड़ाव रखते हैं और इसलिए उनकी दोनों बेटियां भी पिता के साथ अक्सर नजर आती है. गौरतलब है अर्जुन रामपाल की बेटियां हमेशा ही मीडिया और लाइमलाइट से दूर बनी हुई रहती हैं और हाल ही में अर्जुन द्वारा 'पलटन' में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए तारीफें भी पाई गई थीं.

पिता महेश भट्ट से आलिया का हाथ मांगने पहुंचे रणबीर कपूर!

आथिया ने पिता सुनील को बताया अजीज दोस्त, जन्मदिन पर शेयर किया ख़ास पोस्ट

बकरीद पर बेहद दुखी है यह मुस्लिम एक्ट्रेस, कहा- दिल रो रहा है

जल्दी ही आएगा 'बधाई हो' का सेकंड पार्ट, ऐसी होगी कहानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -