अर्जुन रामपाल ने रखी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के लिए बेबी शावर पार्टी
अर्जुन रामपाल ने रखी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के लिए बेबी शावर पार्टी
Share:

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स चर्चा का विषय बने हुए हैं. बता दें, अर्जुन रामपाल तीसरी बार पिता बनने वाले है जिसे लेकर वो बेहद ही खुश हैं. जब से गैब्रिएला के प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की, तभी से फैंस दोनों की हर छोटी-बड़ी खबरों पर निगाहें टिकाए हुए हैं. इसके बाद अर्जुन उनकी गर्लफ्रेंड का काफी ध्यान भी रख रहे हैं. साथ ही बता दें, वो पार्टी भी कर चुके हैं. 

बता दें कि अर्जुन रामपाल दो बच्चों के पिता हैं और वे एक बार फिर पापा बनने जा रहे हैं. उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमेट्रिएड्स प्रेग्नेंट हैं और इसी की खुशी में उन्‍होंने बेबी शॉवर की पार्टी रखी. हाल ही में उनकी तस्वीरें सामने आई है जिसे आप यहां देख सकते हैं. बात दें, अर्जुन और गैब्रिएला की इस पार्टी में केवल करीबी दोस्त शामिल हुए थे. इन फोटोज में गैब्रिएला का प्रेग्नेंसी ग्लो साफ झलक रहा है.

पार्टी के दौरान उन्‍होंने वाइट कलर का गाउन पहन रखा है तो वहीं, अर्जुन वाइट शर्ट और ब्‍लैक पैंट में नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुकाबिक, अर्जुन ने बेबी शॉवर का सारा अरेंजमेंट खुद ही किया था.

इन तस्‍वीरों को देख कर साफ पता चल रहा है कि दोनों ने इस दौरान खूब एंजॉय किया होगा. हाल ही में उनकी क्लीनिक जाते हुए फोटोज वायरल हुईं थीं. इस दौरान दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे थे.  

JCB पर चढ़ी सनी लियोन, बेहद सेक्सी लुक से झूम उठें फैंस

दीपिका की क्यूट फोटो पर आया रणवीर का क्यूट कमेंट

IMW Collection : दूसरे दिन बढ़ी अर्जुन कपूर की फिल्म की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -