शिखर धवन ने दी गेंदबाज़ों को चेतावनी, बोला कितने बॉलर थे?
शिखर धवन ने दी गेंदबाज़ों को चेतावनी, बोला कितने बॉलर थे?
Share:

इंडियन टीम के ओपनर शिखर धवन वापसी को तैयार हैं. उन्होंने अपनी वापसी का एलान इंस्टाग्राम पर किया है. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, कितने बॉलर थे? गब्बर इज बैक.... तस्वीर में वह घोड़े की सवारी करते नज़र आ रहे है. मानो वह किसी सफर की शुरुआत कर रहे हैं. शिखर ने आखिरी वन-डे ऑस्ट्रेलिया के  विरुद्ध खेला था. इस दौरान उनके कंधे चोट लगी थी. इसके बाद वह न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो गए थे. वह चोट से वापसी के लिए बंगलूरू स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में पसीना बहा रहे हैं.

हम आपको बता दें कि शिखर धवन को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध  तीसरे वन-डे के दौरान कंधे में लगी चोट लगी थी. इसके कारण न्यूजीलैंड में होने वाली टी-20 और वन-डे सीरीज से बाहर हो गए थे. फिलहाल धवन चोट से वापसी के लिए बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में समय बिता रहे थे. जून 2019 में विश्व कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में शिखर धवन चोटिल होकर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. इस मैच में उन्होंने शतकीय पारी खेली थी. बल्लेबाजी के दौरान नाथन कोल्टर-नाइल की तेज गेंद उनके अंगूठे पर लगी थी. धवन के चोटिल होने का खामियाजा पूरी टीम ने भुगतना पड़ा था. टीम का संतुलन एकदम बिगड़ गया था.

रिपोर्ट्स के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खेली गई सीरीज में धवन ने एक बार फिर वापसी की. तीन मैच की सीरीज के पहले मुकाबले में दमदार अर्धशतक (74) जड़ा तो दूसरे मैच में शतक (96) से चार रन पहले आउट हो गए. वह न्यूजीलैंड दौरे के लिए अब हर तरह से टीम में फिट बैठ रहे थे, उनके बल्ले से रन भी निकल रहे थे, लेकिन सीरीज के आखिरी मुकाबले में वह एक फिर से चोटिल हो गए और चोट ने उनके करियर पर दोबारा ब्रेक लगा दिया.

'भारत-पाक के बीच क्रिकेट मैच नामुमकिन', जानिए शाहीद अफरीदी ने क्यों कहा ऐसा ?

ICC T20 World Cup: हरमन की टीम जारी रखेगी जीत का सिलसिला, आज होगा दूसरा मैच

ISL: इन टीमों ने खेला ड्रा, 4-4 की बराबरी पर समाप्त हुआ मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -