लंदन में आयोजित G7 इवेंट में दो भारतीय पाए गए कोरोना संक्रमित
लंदन में आयोजित G7 इवेंट में दो भारतीय पाए गए कोरोना संक्रमित
Share:

कोरोना लंदन में ग्रुप ऑफ सेवन की बैठक में डर पैदा करते हैं। हम यहां साझा करते हैं कि ब्रिटेन तीन दिवसीय विदेश मंत्रियों की बैठक की मेजबानी कर रहा है - दो वर्षों में जी 7 की पहली ऐसी घटना जो लंदन में चल रही है, लेकिन यहां कोरोना का डर भारत के विदेश मंत्री और उनकी पूरी टीम के बाद घेर लिया गया, उन्होंने कहा कि वे स्व. -दो प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों के परीक्षण के बाद सकारात्मक प्रदर्शन जैसा कि हम सभी जानते हैं कि भारत कोरोना वायरस के सबसे अधिक प्रसार में है और विदेश मंत्री और टीम एक अतिथि के रूप में जी 7 में भाग ले रहे हैं और मंगलवार शाम और बुधवार को बैठकों में हिस्सा लेने के कारण थे। 

भारतीय विदेश मंत्री सुब्रह्मण्यम जयशंकर ने ट्विटर पर कहा, "कोविद सकारात्मक मामलों के संपर्क में आने के बारे में कल शाम को अवगत कराया गया था, आगे कहा कि प्रचुर सावधानी और दूसरों के लिए भी विचार के बाहर, मैंने वर्चुअल मोड में अपनी व्यस्तता का फैसला किया । यही आज जी 7 की बैठक के साथ भी होगा। " 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ब्रिटिश अधिकारी ने दो सकारात्मक परीक्षणों की पुष्टि की और कहा कि संपूर्ण भारतीय प्रतिनिधिमंडल आत्म-पृथक था। ब्रिटिश नियमों को 10-दिन के आत्म-अलगाव की अवधि की आवश्यकता होती है। भारतीय प्रतिनिधिमंडल अभी तक लैंकेस्टर हाउस में मुख्य शिखर सम्मेलन स्थल में उपस्थित नहीं हुआ था, और इसलिए बुधवार को होने वाली बैठकें योजना के अनुसार आगे बढ़ीं।

दिल्ली में अगले 3 दिनों तक हो सकती है पीने के पानी की किल्लत, यह है वजह

ओडिशा में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, आज फिर सामने आए रिकॉर्ड मामले

सुप्रीम कोर्ट को केंद्र ने बताया- दिल्ली के पास अब भी अतिरिक्त ऑक्सीजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -